चंडीगढ़

एसवाईएल मुद्दे पर पंजाब में बढ़ी रार , सीएम भगवंत मान का विपक्ष पर निशाना, कहा- ‘थोड़ी बहुत शर्म नाम…’

एसवाईएल मुद्दे पर पंजाब में रार बढ़ती जा रही है। प्रदेश की विपक्षी पार्टियां आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार को घेरने में लगी हुई है। दो दिन पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विपक्षी पार्टियों के नेताओं को एसवाईएल मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती थी। इसके बाद पंजाब की राजनीति और गरमा गई है। वहीं एक बार फिर सीएम भगवंत मान ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट करते हुए विपक्षी पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है।

सीएम भगवंत मान का विपक्ष पर निशाना

सीएम भगवंत मान ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा, “सुनील जाखड़, सुखबीर बादल, बाजवा, राजा वडिंग, कोई थोड़ी बहुत शर्म नाम की चीज घर से लेकर चलते हो या नहीं? चांदी की कस्सी से टक लगाने वाली फोटो में कैप्टन के साथ बलराम जाखड़ भी खड़े हैं! देवीलाल ने हरियाणा विधानसभा में प्रकाश सिंह बादल की एसवाईएल के सर्वे करने की अनुमति देने की प्रशंसा की. सुखबीर सिंह गुड़गांव के ओबेरॉय होटल की फर्द लेकर आना. जहां तक पानी की बात है, तो उसकी चिंता मत करो.”

यह भी पढ़ें ...  मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान 29 अगस्त को बठिंडा में खेलों का करेंगे उद्घाटन : मीत हेयर

सीएम भगवंत मान ने आगे लिखा, “बचपन में भी मेरी ड्यूटी खेत की निगरानी के लिए लगती थी, कि खाल में कोई छेद न पड़ जाए. परमात्मा ने आज भी मेरी ड्यूटी खाल पर ही लगाई है, बस उस खाल का नाम ‘सतलुज’ है. 1 नवंबर को अपने पुरखों की ओर से कुर्सी के लिए किए गए कुर्सीनामे जरूर साथ लेकर आना, ताकि मेरे वतन पंजाब के लोगों को भी पता चले कि ‘कुर्बानी’ देने की बात कह कर कितनी बार उनकी कुर्बानी ली गई.”

 

🔥 Samsung Galaxy M33 5G (Emerald Brown, 8GB, 128GB Storage) | 6000mAh Battery | 16GB RAM with RAM Plus | Without Charger 🔥

🔗BUY LINK🔗 https://bit.ly/3rLhBma

❌ MRP: ₹25999

✅ Deal Price:🔥 ₹16999 🔥

💳 You Save: ₹9000

✅ Get More Extra Discount With an Auto Coupon or 15% cashback when you purchase.

⏳ The deal is 35% Claimed ⏳

⭐ Rating: 4.1⭐ 🔥 33,044 ratings 🔥

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button