मनोरंजन

Sidharth-Kiara: ओटीटी पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अगले हफ्ते जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं, अमेजन प्राइम वीडियो के एक पोस्ट के बाद से दोनों की शादी ओटीटी पर स्ट्रीम होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी टाउन के फेवरेट कपल्स से शुमार हैं। इन दिनों दोनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। खबरें हैं कि दोनों अगले हफ्ते जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

6 तारीख को कपल सात फेरे लेगा और 4-5 फरवरी को उनके प्री वेडिंग फंक्शन होंगे। वहीं, इसके बीच चर्चा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी ओटीटी पर स्ट्रीम हो सकती है।

अमेजन प्राइम वीडियो के एक पोस्ट के बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी ओटीटी पर स्ट्रीम होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  UP Board Result 2023: इंटर में पास तो हुए लेकिन खुश नहीं BJP के पूर्व विधायक, बोले- तीन विषयों में कम आए नंबर

दरअसल, अमेजन प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ और कियारा की ‘शेरशाह’ फिल्म के दौरान की तस्वीर शेयर की है, जिसके नीचे फोर्ट की तस्वीर भी लगी है। इसके बाद से शादी की ओटीटी स्ट्रीमिंग के कयास लगाए जाने लगे थे। हालांकि खबरों के अनुसार ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से ये सिर्फ एक अप्रीशीएशन पोस्ट है और इससे ज्यादा कुछ नहीं।

वहीं, सिद्धार्थ और कियारा की शादी को विरल भयानी कवर करेंगे। उन्होंने अपने पैपराजी हैंडल पर पोस्ट साझा कर लिखा, ‘हम कियारा और सिद्धार्थ की शादी को कवर करने के लिए जैसलमेर जा रहे हैं।

’ वहीं, शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स की जिम्मेदारी शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन युगल को दी गई है। बता दें कि कपल की शादी के फंक्शन 4 तारीख से शुरू हो जाएंगे।

सिद्धार्थ और कियारा ‘शेरशाह’ फिल्म में साथ नजर आए थे। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था और साथ ही असल जिंदगी में भी उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।

यह भी पढ़ें ...  आकांक्षा दुबे के घर जाकर पवन सिंह ने परिजनों से की मुलाकात, बोले- मिलना चाहिए न्याय

पिछले काफी समय से दोनों रिलेशनशिप में हैं और अब जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सिद्धार्थ और कियारा अलग-अलग आए थे और वहां भी उनसे शादी को लेकर कई सवाल पूछे गए थे, लेकिन दोनों ने चुप्पी साध रखी थी। हालांकि कियारा के साथ आए शाहिद ने शादी का हिंट दिया था।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button