राज्यराष्ट्रीय

धरने पर बैठे शिक्षक दंपत्ति ने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है

धरने पर बैठे शिक्षक दंपत्ति ने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है बैतूल के गंज थाना इलाके में 18 दिन पहले शिक्षक दंपती के घर हुई चोरी पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज दंपती बच्चों सहित धरने पर बैठ गया है। धरने पर बैठे शिक्षक दंपत्ति ने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है दंपती ने पुलिस पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस लापरवाही से साफ इनकार कर रही है।

शहर के सदर इलाके में डॉन बास्को के पास उदय परिसर फेस वन में पिछले 10 दिसंबर को शिक्षक प्रभाकर पवार के घर दरवाजे की चौखट काटकर चोर घर में रखे 7 लाख रुपए कीमत के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए थे। आरोप है कि पुलिस ने वारदात के 13 दिन बाद FIR दर्ज की। अब तक 18 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

नाराज शिक्षक, उनकी शिक्षिका पत्नी और 2 छोटे बच्चे चोरी पर कार्रवाई न होने से कलेक्ट्रेट के पास धरने पर बैठ गए है। उनका आरोप है कि वे कार्रवाई के लिए थाने जाते है तो उन्हें वहां से भगा दिया जाता है। पुलिस इस मामले में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रही है। उनकी जीवन भर की कमाई से जोड़े गए गहने चोर चुरा ले गए।

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा में 200 रुपए के बिल पर इनाम 1 करोड़,डिप्टी सीएम दुष्यंत ने गुरुग्राम में की योजना की शुरूआत

उन्होंने पुलिस को संदिग्ध का नाम पता भी बताया लेकिन पुलिस ने इस पर ध्यान नहीं दिया। इस वजह से कॉलोनी में पिछले 25 दिसम्बर को दोबारा चोरी की घटना हुई है।

इधर, गंज पुलिस ने सफाई दी है कि वे इस मामले में कार्रवाई कर रहे है। धरने पर बैठे शिक्षक दंपत्ति ने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है  टीआई अनुराग प्रकाश ने बताया कि चोरी की इस वारदात में संदिग्ध से भी पूछताछ की गई है। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका है। जांच जारी है। इधर, इस मामले में आम अध्यापक शिक्षक संघ ने भी शिक्षक दंपती के समर्थन में मोर्चा खोल दिया है।


Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button