हरियाणा

शादी समारोह से लौट रहे शराब के नशे में धुत युवक की गाड़ी पलटी, उड़ गए परखच्चे; मौत के मुंह से निकले

अंबाला शहर के हिसार रोड़ पर देर रात एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि गाडी के परखच्चे उड़ गए । बताया जा रहा है कि शादी समारोह से लौट रहे युवक शराब के नशे में थे और गांव रूपमाजरा के नजदीक उनकी गाडी आगे जा रही गाडी से टकराई और फिर संतुलन बिगड़ने से उनकी खुद की गाडी पलट गई। जिसके बाद रोड़ पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने सहायता के लिए एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी और घायलों को अपनी गाड़ी से हॉस्पिटल पहुँचाया।

 

जानकारी देते हुए डॉक्टर मोहित ने बताया कि दो युवकों को घायल अवस्था में लाया गया है जिनकी गाड़ी पलट गई है और वो शराब के नशे में है एक को चेस्ट पैन है और दूसरे के सिर पर चोट लगी है फ़िलहाल घायलों का उपचार किया जा रहा है।

 

वहीं मौके पर मौजूद समाजसेवी सूंदर ढींगरा ने अपने साथियों की मदद से सड़क दुर्घटना में शिकार हुए लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला और हॉस्पिटल पहुचाने में मदद की। उन्होंने बताया कि सड़क खराब थी जिसकी वजह से कार में ब्रेक नहीं लग पाई और कार पलट गई। जिसमें दो लोगो को गंभीर चोट लगी है। फिलहाल डॉक्टर घायलों का इलाज कर रहे है और इनके परिजनों को इस बारे में सूचना दे दी गई ।

 

यह भी पढ़ें ...  पिता की दूसरी शादी से नाराज बेटी ने सौतेली मां पर किया चाकू से वार

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button