अपराधराष्ट्रीयहरियाणा

फिर सूटकेस में मिला शव, गर्दन भी शव से अलग ; दिल्ली-एनसीआर में क्या हो रहा है? देखें वीडियो

श्रद्धा मर्डर केस की तरह एक और दर्दनाक हादसा सामने आया है। अब दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पुलिस को एक शव के टुकड़े सूटकेस में मिले हैं। हालांकि पुलिस को यह पूरी तरह कंफर्म नहीं है कि शव किसका है। लेकिन कपड़ों के आधार पर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि शव किसी महिला का ही हो सकता है।

 शव के टुकड़े सूटकेस

हरियाणा के फ़रीदाबाद स्थित सूरजकुंड पाली रोड से करीब 300 मीटर दूर अरावली के जंगल में नीले रंग के सूटकेस में एक शव मिला है। शव का ऊपरी और नीचे का हिस्सा गायब है। यह करीब एक डेढ़ महीने पुराना बताया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में शव किसी महिला का माना जा रहा है। लेकिन असलियत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

पुलिस ने मौके से कुछ लेडीज कपड़े भी बरामद किए हैं। सूचना मिलने पर सूरजकुंड थाना पुलिस समेत एसीपी, क्राइम ब्रांच की टीमें और एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। सूरजकुंड पुलिस की सूचना पर दिल्ली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब जंगल में शव के अन्य हिस्सों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें ...  कुरुक्षेत्र में वैश्यावृति करवाने के आरोप में पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार लडकियां बरामद ।
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button