खेल

क्या! शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर कर रहे हैं सगाई? ट्वीट का दावा डबल टन मैन का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद सचिन तेंदुलकर ने बेटी की सगाई की घोषणा की!

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ महीने पहले उनके बारे में अफवाह थी कि वह अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ भी जोड़ा गया था। गिल अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में महज 149 गेंदों पर 208 रन बनाकर क्रिकेट के दिग्गज सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। विशेष रूप से, शुभमन 50 ओवर के क्रिकेट मैच में दोहरा शतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के भारतीय क्रिकेटर हैं।

यह रिकॉर्ड बनाने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सचिन ने अपनी बेटी की सगाई की घोषणा की है। हर्ष नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपनी बेटी के साथ पूर्व क्रिकेटर की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “ब्रेकिंग: सचिन तेंदुलकर ने #ShubmanGill के साथ बेटी सारा की सगाई की घोषणा की।” यूजर ने यह भी सफाई दी कि यह सिर्फ एक व्यंग्यात्मक ट्वीट था। उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटिज़न्स ने ट्वीट पर अपनी प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रियाओं को साझा करते हुए एक मीम उत्सव शुरू किया। जहां कई प्रशंसक ट्वीट से हैरान रह गए, वहीं अन्य ने इसे मजाक में लिया।

 

यह भी पढ़ें ...  Shubman Gill: शुभमन गिल ने 17 दिन के अंदर चौथा शतक जड़ा

बुधवार को, शुभमन गिल ने तीन मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़कर इतिहास रच दिया। भारत के टॉस जीतने और पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद उन्होंने 208 रन बनाए। गिल के दोहरे शतक की वजह से भारत ने ब्लैक कैप्स के लिए बोर्ड पर 350 रनों का विशाल लक्ष्य रखा।

 

इस बीच, पिछले साल शुभमन ने प्रीति और नीती सिमोस के पंजाबी चैट शो ‘दिल दियां गल्लां’ में अपनी उपस्थिति के दौरान सारा अली खान को डेट करने के बारे में संकेत दिया था। बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेत्री का नाम पूछने पर उन्होंने सारा का नाम लिया। इतना ही नहीं, जब मेजबान ने उनसे पूछा कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं, तो क्रिकेटर ने कहा, “हो सकता है।” इसे जोड़ते हुए, शुभमन गिल ने शरमाते हुए कहा, “सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हाँ शायद नहीं।”

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button