अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पंजाबी युवक की गोली मारकर हत्या, मई में होनी थी शादी

पंजाबी युवक की गोली मारकर हत्या

अमेरिका में एक पंजाबी युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान होशियारपुर के गांव अट्टोवाल निवासी गुरप्रीत सिंह गोगा के रूप में हुई है। गुरप्रीत सिंह की 20 मई को शादी होनी थी। पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। गोगा के शव को वापस लाने के लिए परिवार ने पंजाब और केंद्र सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

गुरप्रीत की विधवा मां सुखविंदर गुरप्रीत गोगा कौर ने रोते हुए कहा कि हमने अपने बेटे गुरप्रीत की शादी 20 मई को तय कर दी है. 2 दिन पहले ही उसने फोन पर बताया था कि वह अगले हफ्ते तक गांव लौट आएगा, लेकिन हमें क्या पता था कि बेटे के आने की नहीं बल्कि उसकी हत्या की खबर मिलेगी.

गुरप्रीत के चाचा सतनाम सिंह ने बताया कि गुरप्रीत अपने बड़े भाई हरप्रीत के साथ ट्रक चलाता था. मामूली विवाद में पक्ष लेने से नाराज दूसरे ट्रक चालक ने गुरप्रीत की पीठ में सात गोलियां मारीं और मौके से फरार हो गया. गोगा के शव को वापस लाने के लिए पंजाब और केंद्र सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें ...  सिंगापुर में मास्क नहीं पहनने पर भारतीय मूल की महिला को नस्लभेदी गाली दी गई, सीने पर मारी लात

अमेरिकी जांच अधिकारी बांबी हारिंग ने बताया कि फरार आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 200 मीटर पीछे बड़ा भाई भी ट्रक चला रहा था। ट्रक जाम में फंस गया. गुरप्रीत की ट्रक ड्राइवर से बहस हो गई. अमेरिकी ट्रक ड्राइवर ने पिस्तौल निकाल ली.

 

पिस्तौल देखकर गुरप्रीत खुद को बचाने के लिए ट्रक में बैठ गया और मौके से भागने लगा, लेकिन अमेरिकी ने उसी समय गुरप्रीत की पीठ में 7 गोलियां मार दीं और भाग गया. गुरप्रीत के भाई हरप्रीत ने आसपास के लोगों के साथ मिलकर उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन गुरप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button