राजनीतिहरियाणा

प्रदेश से बीजेपी का सूपड़ा साफ करेगी जनता : डॉ. सुशील गुप्ता

कैथल, 9 मई: Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने बृहस्पतिवार को कलायत विधानसभा के गांव एवं वार्ड में चुनावी यात्रा की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंदीय मंत्री जयप्रकाश जेपी के सुपुत्र विकास सहारण और दिल्ली सरकार में विधायक महेंद्र गोयल मौजूद रहे।

डॉ. सुशील गुप्ता ने अपनी चुनावी यात्रा गांव तितरम से शुरू की। इसके बाद वे गांव कैलरम में लोगों से मिले। वहां से सारण में ग्रामीणों से रूबरू हुए। इसके बाद गांव बालू में पहुंचे। यहां से गांव सोंगरी, गुलियाना, किठाना, तारागढ़, खेड़ी सिंबलवाली, माजरा, रायवाली, किछाना, जाखौली होते हुए खेड़ी शेरू पहुंचकर लोगों को संबोधित किया और आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने बुजुर्गों और महिलाओं का आशीर्वाद लिया और “इंडिया” गठबंधन को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

उन्होंने कहा कि जब से इंडिया गंठबंधन कुरुक्षेत्र से चुनाव प्रचार में उतरा है, तब से हम कुरुक्षेत्र के गांव गांव में जा रहे हैं। सभी गांव में भाजपा के प्रति रोष देखने को मिल रहा है। कुछ लोगों ने पोस्टर लगा रखे हैं कि इस गांव में भाजपा वालों की एंट्री नहीं है। इस माहौल के देखते हुए भाजपा के नेता टिकट लेने को तैयार नहीं हैं। क्योंकि वह जानते हैं कि यदि भाजपा की टिकट ली तो उनका गांवों में घुसना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कल सबने देखा कि कलायत में किस प्रकार से नवीन जिंदल का विरोध हुआ। कुरुक्षेत्र लोकसभा की जनता भाजपा की असलियत समझ चुकी है। जनता के सामने भाजपा को दोहरा चरित्र पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल भाजपा की वाशिंग मशीन में धुल गए है अब वो कोयला चोर नहीं कोहिनूर हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें ...  अमेरिका में बवंडर का कहर, अलबामा में 6 की मौत सरकार ने लगाया आपातकाल
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button