पंजाब

पंजाब में खुलेंगे 400 और मोहल्ला क्लीनिक, सीएम भगवंत मान 27 जनवरी को करेंगे शुरूआत

पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा और डॉ. बलबीर सिंह ने यहां एक अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान हरपाल चीमा ने संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव के दौरान पंजाबियों को गारंटी दी थी कि यहां स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसी को देखते हुए उनकी सरकार ने 15 अगस्त को 100 मोहल्ला क्लीनिक खोले थे। उन्होंने कहा कि पिछले 5 महीनों में इन मोहल्ला क्लीनिकों में 10 लाख से अधिक लोगों का इलाज किया गया।

 

उन्होंने कहा की कि इसके तहत 26 जनवरी को 400 और मोहल्ला क्लीनिक शुरू किए जाएंगे। हरपाल चीमा ने कहा कि 27 जनवरी को अमृतसर में आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री इन मोहल्ला क्लीनिकों का उद्घाटन करेंगे। यह भी पढ़ें : भाजपा में शामिल हुई आम आदमी पार्टी महिला विंग की महासचिव अमनप्रीत

 

जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने कहा कि इन मोहल्ला क्लीनिकों से पंजाब की जनता को काफी फायदा होगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि जिन लोगों के पास कारें-गाड़ियां है वह अपनी गाड़ी में मेडिकल किट जरूर रखें ताकि जरूरत पड़ने पर इसका इस्तेमाल किया जा सके।

यह भी पढ़ें ...  लुधियाना में श्री फतेहगढ़ साहिब जाते समय धू-धूकर जली बस,VIDEO
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button