अपराधराज्यराष्ट्रीय

सेना के जवान को TTE ने चलती ट्रेन से दिया धक्का, टांग कटी

Story Highlights
  • ऑपरेशन के 12 घंटे बाद भी फौजी को होश नहीं
  • बरेली में TTE ने ट्रेन से धक्का दिया था
  • एक पैर कटा दूसरा फ्रैक्चर

बरेली रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को कथित रूप से टिकट निरीक्षक (TTE) द्वारा चलती ट्रेन से धक्का दिए जाने की वजह से सेना के जवान की एक टांग रेलगाड़ी के नीचे आने से कट गई। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. गंभीर रूप से ज़ख्मी सैनिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद से लापता आरोपी TTE के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल के वरिष्ठ वित्त प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि मामले से जुड़े CCTV फुटेज देखे जा रहे हैं, और आरोपी TTE फरार है।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, घटना गुरुवार सुबह प्लेटफार्म नंबर 2 पर घटित हुई, जब सुपन बोरे नामक TTE ने टिकट को लेकर हुई आपसी बहस के बाद सोनू नामक सैनिक को डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से धक्का दे दिया। सोनू चलती ट्रेन से नीचे गिर गया और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दाहिनी टांग कट गई। उसे मिलिटरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जाती है।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब से बड़ी खबर : तरनतारन में पुलिस थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला - देखें वीडियो

राजकीय रेलवे पुलिस के थाना अध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी TTE के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, और उसकी तलाश की जा रही है। बताया गया है कि घटना के बाद कुछ अन्य यात्रियों ने आरोपी TTE के साथ कथित रूप से मारपीट की।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button