राज्य

Bihar: नीतीश के साथ जाने की अफवाह पर भाजपा का पलटवार

बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा नीतीश के साथ जाने की अफवाह पर भाजपा का पलटवार कि हमने सीएम नीतीश कुमार के साथ फिर से हाथ मिलाने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में अफवाहों को खत्म करने की कोशिश की है। मुख्यमंत्री पेंडुलम की तरह हैं, लेकिन हम उनके हाथों फिर से धोखा खाने वाले नहीं हैं।

बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार और उनकी पार्टी से जुड़े कई मुद्दे इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसी के साथ यह अफवाह भी फैल रही है कि सीएम नीतीश और भाजपा फिर से एक साथ आ सकते हैं। लेकिन इस दावे को भाजपा ने सिरे से खारिज कर दिया है। बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने रविवार को कहा कि पूरे राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं को साफ बता दिया गया है कि अलोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फिर से हाथ मिलाने का कोई सवाल ही नहीं है।

जायसवाल ने यह टिप्पणी उत्तर बिहार के दरगंभा में प्रदेश भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक के समापन अवसर पर की। गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री कुमार की पार्टी जनता दल- यूनाइटेड (जदयू) ने पिछले साल भाजपा के साथ गठबंधन तोड़कर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) व कांग्रेस के साथ सरकार बना ली थी।

यह भी पढ़ें ...  खतरनाक थे अमृतपाल के इरादे, पूर्व सैनिकों का किया ब्रेनवॉश, दिलवाता था हथियारों की ट्रेनिंग

दोबारा धोखा खाने वाले नहीं: जायसवाल
जायसवाल ने आगे कहा कि हमने सीएम नीतीश कुमार के साथ फिर से हाथ मिलाने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में अफवाहों को खत्म करने की कोशिश की है। मुख्यमंत्री में पेंडुलम की तरह दोलन करने की प्रवृत्ति है। लेकिन हम उनके हाथों फिर से धोखा खाने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार काफी अलोकप्रिय हैं। उनकी अलोकप्रियता की वजह से ही उनकी पार्टी जदयू ने 2020 के विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन किया था जबकि हमारा प्रदर्शन बेहतर था।

सीएम नीतीश ने प्रधानमंत्री के भरोसे को तोड़ा
प्रदेश भाजपा प्रमुख जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले किए गए वादे को पूरा करने का फैसला कर उदारता दिखाई और सीएम नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बने। लेकिन, वह आदतन विश्वासघाती हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा उन पर जताए गए भरोसे का गलत इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि आज जॉर्ज फर्नांडिस की जयंती है जो सीएम नीतीश कुमार के मार्गदर्शक थे। उन्होंने आरोप लगाया कि कुमार उनके साथ भी विश्वासघात करने से बाज नहीं आए थे, लिहाजा वह किसी को भी धोखा दे सकते हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button