अपराधहरियाणा

रेवाड़ी में गली को लेकर विवाद के कारण एक पड़ोसी के घर पर बरसाएं ईंट-पत्थर, वीडियो आया सामने

Story Highlights
  • रेवाड़ी के बावल कस्बे में गली के विवाद को लेकर पड़ोसी ने पड़ोसी के घर फेंके ईट पत्थर।
  • पत्थरबाजी का वीडियो वायरल।
  • बावल पुलिस मामले की जांच में जुटी।

रेवाड़ी (राजेश शर्मा)। रेवाड़ी जिले के कस्बा बावल से एक परिवार पर ईंट-पत्थर बरसाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में करीब 10 लोग छत पर खड़े होकर अपने ही पड़ौसी के घर पर पत्थर बरसाते हुए साफ नजर आ रहे है। परिवार ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसपी को शिकायत दी है। साथ ही सबूत के तौर पर वीडियो भी भेजा गया है।

बावल के मोहल्ला हसनपुरा निवासी किरण देवी ने आरोप लगाया कि उनका काफी दिनों से एक गली को लेकर पड़ौस के ही अनिल के परिवार के साथ विवाद चला आ रहा है। किरण का आरोप है कि अनिल के परिवार के लोग उन्हें बार-बार जान से मारने की धमकी देते है। बीते दिन आरोपियों ने छत पर खड़े होकर करीब 5 मिनट तक उनके घर पर खूब ईंट-पत्थर बरसाएं। इतना ही नहीं इस पत्थरबाजी में उनके ही पड़ौस के एक शख्स को चोटें भी लगी, जबकि उनकी छत पर रखा सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया।

किरण का आरोप है कि 03 नवंबर को भी आरोपियों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की थी। जिसको लेकर उन्होंने पहले ही बावल थाना में शिकायत दी हुई है। किरण ने आरोप लगाया कि अपराधिक प्रवृति के लोगों को अपने घर बुलाकर अब फिर से उनके घर पर पत्थरबाजी की गई है। किरण ने इसकी शिकायत अब एसपी राजेश कुमार को दी है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें ...  कुरुक्षेत्र में सरकार द्वारा दीपावली के अवसर पर नगर परिषद थानेसर के 16 दुकानदारों को दिया तोहफा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button