राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश के इस्तीफा देते ही कांग्रेस INDI Alliance पर बरसे JDU नेता, बोले- सब खत्म हो गया

RJD नेताओं से लंबे समय से नाराज चल नीतीश कुमार(Nitish Kumar) ने आज आखिरकार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ बिहार(Bihar) की महागठबंधन सरकार भरभराकर गिर गई है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar)ने राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर को अपना इस्तीफा सौंप दिया। इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार मीडिया के सामने आए और कहा कि आप सब लोगों को बता देते हैं आज हमने इस्तीफा दे दिया और जो सरकार थी वो समाप्त हो गई।

उन्होंने कहा कि इस्तीफा देने की नौबत इसलिए आई क्योंकि सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद JDU नेता केसी त्यागी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि आज विपक्षी गठबंधन INDI Alliance समाप्त हो गया।

JDU नेता केसी त्यागी ने बताया कि कांग्रेस(Congress) इंडिया गठबंधन(INDI Alliance)का नेतृत्व हड़पना चाहती थी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सबको साथ लाकर इंडिया गठबंधन (INDI Alliance) बनाया था।

 

यह भी पढ़ें ...  इंडिया गेट के पास सुरक्षा गार्ड और विक्रेताओं के बीच चले पत्थर और डंडे,वीडियो वायरल

 

 

देशभर में घूम-घूमकर सबको साथ लाए। पहले ही तय हो गया था कि इंडिया गठबंधन बिना पीएम कैंडिडेट घोषित किए ही लोकसभा चुनाव लड़ेगा। लेकिन कांग्रेस के मन में खोट था। जदयू नेता ने कहा कि कांग्रेस ने INDIA का नेतृत्व हड़पने के लिए खड़गे का नाम आगे किया था।

 

 

ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल के जरिए मल्लिकार्जुन खरगे का नाम आगे करके कांग्रेस ने चाल चली थी। हालांकि, खड़गे ने बाद में खुद मना कर दिया था कि वो PM कैंडिडेट बनेंगे।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब में असंवैधानिक ढंग से 6 महीने पहले नगर पंचायतें भंग करके , आम आदमी पार्टी ने लोकतांत्रिक ढाँचे को कमज़ोर करने का काम किया - सिद्धू
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button