पंजाबराष्ट्रीय

पंजाब से बड़ी खबर : तरनतारन में पुलिस थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला – देखें वीडियो

पंजाब के तरनतारन के सरहाली पुलिस स्टेशन को शुक्रवार की देर रात एक बजे रॉकेट लॉन्चर से हमला किया गया। हालांकि, इसमें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। सिर्फ चौकी या पुलिस बूथ के शीशे टूटे हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने एक तरफ इसे आतंकी हमला कहा। पुलिस ने बताया कि इस हमले में रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) का इस्तेमाल किया गया। आतंकियों के मंसूबों पर तब पानी फिरा जब उनके द्वारा फेंका गया ग्रेनेड फटा ही नहीं। बूथ को सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :
जी-20 सम्मेलन की मेज़बानी के लिए पंजाब तैयार

यह हमला पंजाब के तरनतारन बठिंडा नेशनल हाईवे पर रात एक बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि रात धमाके की आवाज सुनकर जब तक जवान सरहाली थाने से बाहर निकले, हमलावर फरार हो चुके थे। थाने में रात के वक्त मुंशी, ड्यूटी अफसर और दो कॉन्स्टेबलों के अलावा कोई नहीं था। पुलिस बूथ (सांझ केंद्र) भी बंद पड़ा था। जिसके चलते कोई नुकसान नहीं हुआ। फॉरेंसिक टीमें जांच के लिए पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें ...  चंद्रयान-3 मिशन की सफलता के लिए टपकेश्वर महादेव मंदिर के माता वैष्णो देवी गुफा में पूजा शुरू

तरनतारन में पुलिस थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला

पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों अभी इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दे रही। इनका मानना है कि यह एक आतंकी हमला ही है। हमलावर कोई नुकसान नहीं करना चाहते थे, बल्कि इसके जरिए खौफ पैदा करने के साथ माहौल खराब करना चाहते थे।

6 मई को पंजाब के मोहाली में हुआ था हमला
7 महीनों के बाद एक बार फिर आतंकियों ने पंजाब पुलिस को निशाना बनाया है। इससे पहले 6 मई को मोहाली में इंटेलिजेंस विभाग पर RPG से हमला किया गया था। तब भी कार्यालय बंद था और कोई नुकसान नहीं हुआ था।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button