राज्य

दिल्ली कांग्रेस के दलबदलू अली मेहदी ने रात 2 बजे के वीडियो में माफी मांगी

दिल्ली कांग्रेस के दलबदलू अली मेहदी ने रात 2 बजे के वीडियो में माफी मांगी

वफादारी बदलने और आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कुछ घंटों बाद, दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहदी ने कहा कि वह सबसे पुरानी पार्टी में शामिल हो गए हैं। आज सुबह, श्री मेहदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में अपनी “गलती” के लिए दरियादिली से माफी मांगी और कहा, “मैं राहुल गांधी का कार्यकर्ता हूं।”

श्री मेहदी ने कहा कि मुस्तफाबाद से नवनिर्वाचित पार्षद सबिला बेगम और बृजपुरी से नाजिया खातून, जो उनके साथ आप में शामिल हुई थीं, भी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं।

शनिवार को दोपहर 1:25 बजे पोस्ट किए गए वीडियो में मेहदी हाथ जोड़कर माफी मांगते दिख रहे हैं। कांग्रेस के प्रति अपनी वफादारी की पुष्टि करते हुए और कैमरे के सामने बार-बार माफी मांगते हुए उन्होंने कहा, “मैंने बहुत बड़ी गलती की है।” “मेरे पिता 40 साल से कांग्रेस में हैं,” उन्होंने आगे कहा, उन्होंने कहा कि उन्होंने अन्य पार्षदों को भी इसी तरह के वीडियो अपलोड करने के लिए कहा है।

बृजपुरी से पार्षद नाजिया खातून, मुस्तफाबाद से पार्षद सबिला बेगम और 300 वोटों से हारने वाले हमारे ब्लॉक अध्यक्ष अलीम अंसारी राहुल जी और प्रियंका जी के कार्यकर्ता थे, हैं और रहेंगे.. राहुल गांधी जिंदाबाद। उन्होंने करीब आधे घंटे बाद एक अन्य ट्वीट में कहा।

यह भी पढ़ें ...  गुना जिला अस्पताल में मॉकड्रिल तीन ऑक्सीजन प्लांट चालू

इस वीडियो में वह तीन अन्य लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से एक का कहना है कि आम आदमी पार्टी ने उनसे संपर्क किया था।

श्री मेहदी की बारी तब आई जब उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जहाज़ कूदने के लिए फटकार लगाई गई।

भारतीय युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी मनु जैन ने श्री मेहदी को “साँप” कहा, और पूछा कि उन्होंने कितने पैसे लिए।

आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के उच्च-दांव वाले चुनावों में 126 बहुमत के आंकड़े को आसानी से पार करते हुए 134 सीटों पर जीत हासिल की। दुनिया के सबसे बड़े नागरिक निकाय में 250 सीटें हैं। बीजेपी ने 104 सीटें जीतीं और कांग्रेस एमसीडी के सिर्फ नौ वार्ड हासिल करने में सफल रही।

यह भी पढ़ें ...  धरने पर बैठे शिक्षक दंपत्ति ने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button