चंडीगढ़

Bihar: मैट्रिक की परीक्षा देने से पहले समस्तीपुर में किशोर का पेड़ से लटका मिला शव

समस्तीपुर में पेड़ से लटके हुए एक किशोर का शव बरामद हुआ। मामला मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र के जीएमआरडी कॉलेज के समीप की है। आक्रोशित लोगों ने मुख्य पथ को सड़क जाम कर दिया है। परिजनों का कहना है कि आदित्य इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा देने वाला था।

समस्तीपुर में पेड़ से लटके हुए एक किशोर का शव बरामद हुआ। शव मिलने की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मामला मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र के जीएमआरडी कॉलेज के समीप की है।

मृतक किशोर मोहनपुर ओपी क्षेत्र के बघड़ा बरियारपुर गांव निवासी अशोक राय का पुत्र आदित्य कुमार (16) बताया जाता है।

घटना से आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने महनार मोहिउद्दीन नगर मुख्य पथ को सड़क जाम कर घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

दरअसल मोहनपुर से पटोरी के रास्ते में पेड़ से लटके एक किशोर के शव को देखकर राहगीरों ने शोर मचाया और फिर देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

फिर स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मोहनपुर थाने के पुलिस घटना पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें ...  कर्मचारी अपने हकों के लिये ही तो लड़ रहे हैं :प्रेम गर्ग

इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में होता शामिल
परिजनों का कहना है कि आदित्य इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा देने वाला था। घटना के संबंध में उनका कहना है कि गुरुवार की रात करीब 10:00 बजे तक आदित्य घर पर ही था।

इसके बाद वह घर से कब निकला, यह पता नहीं। घर में नहीं होने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी लेकिन उसका कहीं कोई अता-पता नहीं चल पाया।अगले दिन शुक्रवार की सुबह एक पेड़ से लटकी हुई उसकी लाश बरामद हुई।

चर्चाओं का बाजार गर्म
इस घटना को लेकर जहां एक ओर परिजन इसे हत्या की बात कह रहे हैं वहीं दूसरी ओर घटनास्थल पर लोग अलग अलग तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि उक्त युवक की मौत प्रेम प्रसंग में हुई है। इस मामले पर पुलिस फ़िलहाल चुप है।

लोगों ने किया सड़क जाम
इस घटना को लेकर परिजन और स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। आक्रोशित लोगों ने महनार मोहिउद्दीन नगर मुख्य पथ को सड़क को जाम कर घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  अग्निवीर शहीद अमृतपाल सिंह के परिवार को सीएम भगवंत ने 1 करोड़ रुपये का चेक सौंपा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button