चंडीगढ़

भाजपा ने नीतीश कुमार की अभद्र टिप्पणी के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन पुतला फूंका

चंडीगढ़ 9 नवंबर 2023। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने व अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ ने प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा के नेतृत्व में स्थानीय धनास कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया व नितेश कुमार का पुतला फूंका।
 इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा ने कहा कि नीतीश कुमार ने केवल अभद्र टिप्पणी ही नहीं की है बल्कि अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया है। इस प्रकार की शब्दावली उन लोगों की असली मानसिकता को दर्शाती है यह भारतीय संस्कृति का अपमान है। इससे भी अधिक अफसोस की बात यह है कि तथाकथित इंडिया एलायंस के किसी भी नेता ने इसका विरोध नहीं किया जिससे स्पष्ट होता है कि सभी एक थाली के चट्टे बट्टे हैं व सभी की मानसिकता इस घटिया स्तर की है ।
मल्होत्रा ने कहा कि ऐसी अभद्र टिप्पणी के लिए विशेष तौर से महिलाओं का अपमान करने के लिए नीतीश कुमार को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। और अगर वे इस्तीफा नहीं देते हैं तो सदन में इस प्रकार की अश्लील व अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने पर उन्हें बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए ।
इस अवसर पर जतिंदर मल्होत्रा के साथ पार्टी के उपाध्यक्ष प्रेम कौशिक, देवेंद्र सिंह बबला , महामंत्री रामवीर भट्टी, प्रदेश सचिव डॉक्टर हुकमचंद, पार्षद कुलजीत सिंह संधू, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, नरेश अरोड़ा , जिला अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह सिद्धू , रविंद्र पठानिया, राजेंद्र शर्मा , महिला मोर्चा अध्यक्ष सुनीता धवन के अलावा नेहा अरोड़ा रुबी गुप्ता, रवि रावत, स्वराज उपाध्यक्ष मनीष शर्मा आदि सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें ...  कांग्रेस ने ही लागू की स्वामीनाथन आयोग की 175 सिफारिशें: कुमारी सैलजा
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button