राष्ट्रीय

साईं बाबा के चरणों में भक्त के निकले प्राण, मंदिर में लगे CCTV में रिकॉर्ड हुई लाइव मौत

मध्य प्रदेश के कटनी में साईं बाबा के दर्शन करने गए एक युवक की मंदिर में ही मौत हो गई। वह मंदिर में साईं बाबा की प्रतिमा के सामने माथा टेकने के लिए झुका तो फिर नहीं उठ सका। वह काफी देर तक उसी स्थिति में बैठा रहा। जब लोगों ने पास जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

ये पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। शनिवार को इसका वीडियो सामने आया। मृतक का नाम राकेश मेहानी था, वह संतनगर में रहता था। गुरुवार शाम को साईं मंदिर में दर्शन करने के लिए गया था। साईं बाबा का यह मंदिर कुठला थाना क्षेत्र के पहरुआ कृषि उपज मंडी में है।

राकेश मेहानी मंदिर के गर्भगृह में साईं बाबा की प्रतिमा की परिक्रमा कर रहा है। परिक्रमा के बाद वह साईं बाबा के सामने शीश झुकाकर बैठ जाता है। काफी देर तक वह इसी मुद्रा में बैठा रहता है। कोई हरकत नहीं होती देख मंदिर प्रबंधन के सदस्य उसके पास आते है। उसे हिलाडुला कर देखते हैं, लेकिन शरीर में कोई हरकत नहीं होती। इसके बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया जाता है।

यह भी पढ़ें ...  फिर सूटकेस में मिला शव, गर्दन भी शव से अलग ; दिल्ली-एनसीआर में क्या हो रहा है? देखें वीडियो

परिजन ने राकेश का पोस्टमार्टम नहीं कराया। इसकी वजह से मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका। डॉक्टरों का कहना है कि मौत का संभावित कारण हार्ट अटैक लग रहा है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button