हरियाणा

नशे में धुत बाइक सवार ने कालका थाने में जमकर काटा बवाल, पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी

पंचकूला के कालका में नशे में धुत एक मोटरसाइकिल चालक ने सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। जब आरोपी को काबू कर थाने में ले जाया गया तो वहां भी आरोपी ने हंगामा किया और एसआई पर हीटर फेंक कर मारा। एसआई ने वहां से हटकर अपनी जान बचाई।

 

 

 

कालका थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान दलजीत सिंह टिपरा कालका निवासी के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, 2 नवंबर की शाम को एसआर्ई भुप ङ्क्षसंह होमगार्ड जवान विनोद कुमार के साथ सरकारी गाड़ी से गश्त करते हुए कालका बस स्टेंड के पास से गुजर रहे थे। पुलिस की गाड़ी के आगे एक मोटरसाइकिल चालक नशे में धुत होकर चल रहा था। चालक मोटरसाइकिल को बाएं-दाएं चलाकर रोक रहा था। बस स्टेंड से थोडा आगे जाकर गांधी चौक के पास मोटरसाइकिल चालक ने मोटरसाइकिल पुलिस की गाडी के आगे लगा दी और गाली गलोच करने लगा।

 

यह भी पढ़ें ...  9 दिसंबर को इस साल ट्रेलर, अगले साल चुनावी रैली और 2024 में विजयी रैली होगी - दुष्यंत चौटाला

 

 

एसआई के साथ मारपीट की वर्दी फाड़ी

 

होमगार्ड जवान विानोद ने व्यक्ति को गाली देने से मना किया तो उसके साथ मारपीटाई करने लगा। गाड़ी से एसआई भुप सिंह नीचे उतरे और उक्त व्यक्ति को समझाने लगे तो आरोपी उनके साथ मारपीटाई की और वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने आरोपी को तुरंत काबू किया और थाने में ले गए। थाने में भी पुलिस कर्मियों ने आरोपी को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद आरोपी ने नशे में थाना में लगा रुम हीटर को उठाकर एसआई की तरफ मारने के लिए फेंका। एसआई ने एकदम पीछे हटकर अपने आप को बचाया। एसआई ने आरोपी को समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी नहीं माना और गाली गलोच करता रहा। इसके बाद पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाया और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button