चंडीगढ़

पंजाब कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता एडवोकेट सुनीता सिसोदिया साथियों सहित भाजपा में हुई शामिल

चंडीगढ़ 27 सितंबर। कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट सविता सिसोदिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली तथा भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर अपने साथियों सहित भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया।

उक्त जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि एडवोकेट सविता सिसोदिया शहर की बड़ी नेत्री है तथा पूर्व में पंजाब कांग्रेस की प्रवक्ता, प्रदेश कांग्रेस के लीगल सेल की प्रधान , जिला मोहाली की महासचिव तथा ग्रीवन्स सेल की सह संयोजक, महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव जैसे पदों के अलावा वीमेन पावर सोसाइटी की उप प्रधान तथा पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की सदस्य सहित अनेक पदों पर रह चुकी है । वे अनेक राजनीतिक व सामाजिक संस्थाओं से जुड़ी हुई है ।

Chandigarh bjp

 

उनके साथ शिखा रावत, तारा, बलिंगर ढिल्लों, सलमान अहमद, प्रिंस सिंह, कुलवंत कौर , श्रिया, दीपाली, सोफिया, एडवोकेट चौहान, सतविंदर सिंह सिसोदिया, सलमान और राहुल कुमार आदि अनेक कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा ज्वाइन की ।

 

यह भी पढ़ें ...  Tulsi Vivah 2023 : अगर पहली बार कर रहे हैं तुलसी-शालिग्राम जी का विवाह, तो जान लें पूजा सामग्री और विधि

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने सबको पार्टी का पहना कर पार्टी में स्वागत किया तथा कहा कि भाजपा एक राष्ट्रवादी पार्टी है जिसमें हर कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान दिया जाता है तथा सही मायने में राष्ट्र सेवा का मौका मिलता है उन्होंने आशा व्यक्त की कि आज पार्टी में आने वाले कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूती मिलेगी तथा ये कार्यकर्ता भी पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं की तरह मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे तथा पार्टी की नीतियों को लोगो तक लेजाने में सहयोगी बनेंगे । इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह बबला, कार्यालय सचिव देवी सिंह, गजेंद्र शर्मा तथा जिला महासचिव रवि रावत भी मौजूद रहे ।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button