अपराधहरियाणा

अंबाला में बेरहम भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट,शरीर पर चाकू से किए 30 वार

अंबाला कैंट के कच्चा बाजार में एक भाई ने अपनी ही बहन का कत्ल कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाई मौके से फरार हो गया था। पुलिस अभी इसी गुत्थी को सुलझाने में लगी थी कि आरोपी ने खुद जाकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के निवास पर सरेंडर कर दिया। जहां से पुलिस ने उसे पकड़ लिया और आगामी कार्रवाई के लिए उसे थाने ले आई। फिलहाल पुलिस इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की बहन भावना पिछले 6 महीने से अंबाला कैंट कच्चा बाजार में अपने मायके में रह रही थी। सोमवार शाम को अचानक किसी बात को लेकर भाई बहन में झगड़ा हो गया। जिसके बाद भाई ने चाकू घोंप कर बहन की बेरहमी से हत्या कर दी। कर्ण ने अपनी बहन के प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर पर 30 से अधिक वार किए। मृतका की पहचान भावना 27 के रूप में हुई है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया है। परिजन खून से लथपथ युवती को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें ...  बीटेक स्टूडेंट से लूटपाट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

 

वहीं आरोपी युवक ने वारदात के बाद फेसबुक पोस्ट कर वारदात की जानकारी दी । युवक ने फेसबुक पर लिखा कि हमारी बहन का पति अंकुर जैन है। उसके चाचा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ डायरेक्ट बातचीत है। फोटो भी है इन्होंने हमें दिखाई थी। उनका जो फूफा है वह भाजपा का सांसद है। उनका जो भाई है वह एक न्यूज चैनल का मैनेजर है। आरोपी युवक ने लिखा कि बहिन के ससुराल पक्ष से मोनू ने कहा था कि तुम हमारा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते, समझौता करने में ही भलाई है। आरोपी युवक ने पोस्ट में लिखते लिखते हुए गृहमंत्री अनिल विज से गुहार लगाते हुए कहा कि आपसे हाथ जोड़कर विनती है मेरे परिवार व मुझे सुरक्षा प्रदान करें। ये लोग हमें कभी भी मार सकते हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button