अपराधहरियाणा

कार की डिग्गी में बांधकर छोड़कर भागे अपहरणकर्ता,कुरुक्षेत्र के कस्बा लाडवा से किया था अपहरण-वीडियो

कुरूक्षेत्र (विनोद खूंगर)।यमुनानगर के थाना बुढ़िया क्षेत्र के नवाजपुर इलाके में एक कार में डिग्गी में बंधे हुए व्यक्ति को जब ग्रामीणों ने देखा तो उसे किसी तरीके बाहर निकाला। इस व्यक्ति के हाथ पांव बंधे हुए थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसी बीच लाडवा व कुरुक्षेत्र से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि लाडवा के रहने वाले इस व्यक्ति का नाम जरनैल सिंह है। जरनैल के भाई ने थाना लाडवा में एफ आई आर दर्ज कराई थी, कि उसके भाई का अपहरण कर लिया गया है। और 20 लाख की फिरौती की मांग की गई थी। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की।

डीएसपी लाडवा जय सिंह ने बताया कि लोकेशन ट्रेस करने के बाद वह जब तक मौके पर पहुंचे तब तक जरनैल सिंह को यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में लाया गया। जहां उसका उपचार किया गया। डीएसपी ने बताया कि जरनेल के ड्राइवर ने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया था। और फिरौती की मांग की थी।

जरनैल सिंह के भाई कुलदीप ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि 20लाख रुपए दे दो नहीं तो जरनैल को मार देंगे। इसके साथ उनके बेटे को भी गोलियों से मार देंगे। और 4:00 बजे का समय दिया गया था। उन्होंने कहा कि अब पुलिस ने उनके भाई को बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें ...  बीजेपी सरकार ने युवाओं को युद्ध में झोंका : अनुराग ढांडा

लाडवा व यमुनानगर पुलिस ने 6 घंटे में ही अपहरण किए गए व्यक्ति को बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में इस व्यक्ति का ड्राइवर एवं कुछ अन्य लोग शामिल थे जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button