अपराधपंजाब

डेराबस्सी से 2 साल के बच्चे का अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई अपहरणकर्ता की तस्वीर

डेराबस्सी शहर से 2 साल के बच्चे के अपहरण की खबर सामने आई है। बच्चा 21 नवंबर को खटीक पार्क में खेलने गया था, लेकिन घर नहीं लौटा। परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

जांच में सामने आया कि उसी दिन साढ़े चार बजे पार्क से एक व्यक्ति बच्चे को अपने साथ ले जा रहा है, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। बच्चा एक प्रवासी मजदूर का है, जिसका परिवार चंडीगढ़ अंबाला हाईवे पर एक फ्लाईओवर के नीचे झुग्गी में रहता है। बच्चे की पहचान गुड्डू के बेटे चंदन के रूप में हुई है। बच्चे को अगवा करने वाला शख्स परिवार का परिचित बताया जा रहा है बच्चे के माता-पिता का आरोप है कि उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी, लेकिन डेराबस्सी पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की।

इंसाफ न होता देख परिजन आज डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा के कार्यालय पहुंचे, जहां से एएसपी डॉ. दर्पण अहलूवालिया की नजर में आया और पुलिस हरकत में आ गई।

यह भी पढ़ें ...  जेलों में बंद कैदी नशा छोड आत्मनिर्भर बनकर समाज के लिए बनेंगे रोल मॉडल -डॉ. बलबीर सिंह

हरकत में आई पुलिस ने पार्क के सामने एक ढाबे से सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, जिसमें एक व्यक्ति 21 नवंबर को बच्चे को ले जाता दिख रहा है। मामले की जानकारी देते हुए एएसपी डॉ. दर्पण अहलूवालिया ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सड़क किनारे खड़ी एक मां अपने बच्चे का इंतजार कर रही है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button