पंजाब

पंजाब के इंस्टीच्यूट ऑफ स्पोर्ट्स की खेल मंत्री ने की औचक निरीक्षण, लगाई ठेकेदार को जमकर फटकार

पंजाब के कैबिनेट एवं खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने मोहाली के फेज-9 खेल परिसर में पंजाब इंस्टीच्यूट ऑफ स्पोर्ट्स की मेस का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान खेल मंत्री ने खिलाड़ियों को परोसे जा रहे घटिया स्तर के भोजन को गंभीरता से लिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और खान-पान से कोई समझौता नहीं करेगी।

 

खेल मंत्री ने की औचक निरीक्षण , लगाई ठेकेदार को जमकर फटकार
पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने व्यक्तिगत रूप से मेस परिसर का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर ठेकेदार को बुलाया गया और खराब गुणवत्ता वाले भोजन को लेकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि डाइट के मापदंड पर खरा न उतरने वाले ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उनके ठेके रद्द किए जाएंगे। खेल मंत्री के निर्देश पर पंजाब इंस्टीच्यूट ऑफ स्पोर्ट्स द्वारा ठेकेदार को फटकार पत्र जारी किया।

पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने ठेकेदार से केवल उच्च गुणवत्ता वाले खाद्य उत्पादों, ताजी सब्जियों और उचित आहार का उपयोग करने का आग्रह किया। स्पोर्ट्स कम्प्लेक्स में हॉकी, मुक्केबाजी, कुश्ती, बास्केटबॉल, जूडो, वेटलिफ्टिंग, जिम्नास्टिक में लगभग 350 खिलाड़ी हैं। खेल मंत्री एवं संचालक खेल अमित तलवार ने औचक निरीक्षण किया है।

यह भी पढ़ें ...  Punjab: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा शिअद-बसपा गठबंधन

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के मुरैना के पास एक सुखोई-30 और मिराज 2000 विमान दुर्घटनाग्रस्त

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button