मनोरंजन

एनिमल के आगे पस्‍त, पर सैम बहादुर में है दम! जानिए ओपनिंग डे पर कमाई का हाल

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर एनिमल(Animal) और सैम बहादुर (Sam Bahadur) की भिड़ंत के साथ पहले दिन से ही हंगामा शुरू हो गया है। एक्टर और डायरेक्टर कॉम्बो को देखते हुए दोनों फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ट्रेड का मानना ​​है कि रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) को उनके करियर की बेस्ट ओपनिंग मिलेगी। पहले दिन दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान है। फिल्म साउथ में भी जोरदार बिजनेस कर रही है। हमारे पास संदीप रेड्डी वांगा और रश्मिका मंदाना का ब्रांड नाम है।

 

एनिमल (Animal)ने पहले ही 27 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. एडवांस कलेक्शन के मामले में फिल्म लियो, जवान और पठान से पीछे है। उम्मीद है कि फिल्म ओपनिंग डे पर सिर्फ हैदराबाद से 4.5 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी. कई लोगों का मानना ​​है कि रणबीर कपूर के लिए यह 50 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग है। युवा स्टार ने ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा और तू झूठी मैं मक्कार जैसी फिल्मों से अच्छी कमाई की है। एनिमल केवल अपने सुपरस्टारडम को दूसरे स्तर पर ले जाएगा।

यह भी पढ़ें ...  भारत के सबसे रोमांटिक शहरों में से एक चंडीगढ़": सिद्धार्थ मल्होत्रा

 

वहीं, सैम बहादुर(Sam Bahadur) के बॉक्स ऑफिस पर पांच से दस करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग करने की उम्मीद है. जरा हटके जरा बचके के बाद विक्की कौशल के लिए यह अच्छी फिल्म होगी। सैम बहादुर(Sam Bahadur) की अब तक सबसे ज्यादा डिमांड महाराष्ट्र और गुजरात से देखने को मिली है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग विक्की कौशल की पिछली फिल्मों की तुलना में काफी बेहतर रही है।

 

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button