मनोरंजन

Poonam Pandey ने अपने बोल्ड फोटोज से फैन्स के उड़ाए होश,बोले- गर्मी बढ़ा दी

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे(Poonam Pandey ) आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। पूनम पांडे (Poonam Pandey )की तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं और लोग इन पर रिएक्शन देते हैं। पूनम पांडे(Poonam Pandey ) ने एक बार फिर अपनी हद से ज्यादा सिजलिंग तस्वीरों को फैंस को दिखाया है। पूनम पांडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही आग तरह फैल गई हैं। पूनम पांडे(Poonam Pandey ) की तस्वीरों पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहे हैं।

पूनम पांडे ने बोल्ड फोटोज से उड़ाए होश

बता दें पूनम पांडे(Poonam Pandey ) ने हाल ही में फोटोशूट करवाया और अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। पूनम पांडे(Poonam Pandey ) ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी और अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है।

पूनम पांडे ने पहनी ब्लैक कलर की बिकिनी ।
पूनम पांडे (Poonam Pandey ) ने बिकिनी पहनकर अलग-अलग तरह से पोज दिए। पूनम पांडे की अदाएं देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।पूनम पांडे(Poonam Pandey ) को लेकर एक यूजर ने लिखा है, ‘आपने तो गर्मी बढ़ा दी है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘भारत की मिया खलीफा।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘बिकिनी बेब्स।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘सिजलिंग।’पूनम पांडे(Poonam Pandey ) के लिए ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें ...  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने देखी कैरी ऑन जट्टा-3,कहा-फिल्म के अगले वर्जन के नहीं जाना पड़ेगा लंदन-कनाडा

पूनम पांडे ने जमकर दिए पोज

 

पूनम पांडे अक्सर इस तरह से फोटोशूट कराती रहती हैं।पूनम पांडे(Poonam Pandey ) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।पूनम पांडे(Poonam Pandey ) ने साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद पूनम पांडे ने अलग-अलग भाषाओं की कुछ फिल्मों में काम किया है।

पूनम पांडे अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड फोटोज
पूनम पांडे (Poonam Pandey )ने तमाम रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है। पूनम पांडे फियर ‘फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी 4’ और ‘लॉक अप’ जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं।पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के साथ साल 2020 में शादी की थी। पूनम पांडे (Poonam Pandey )ने शादी के कुछ दिन बाद ही अपने पति सैम बॉम्बे पर कई संगीन आरोप भी लगाए थे।

 

Disclaimer : उक्त खबर Hindxpress न्यूज को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। Hindxpress न्यूज इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। यदि इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है, तो वह Hindxpress News से संपर्क कर सकता है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button