हरियाणा

रेवाड़ी के बावल में पांच साल की बच्ची का सड़ी गली हालत में शव मिलने से सनसनी फैली।

रेवाड़ी (rewari)के बावल कस्बे में एक 5 साल की बच्ची का शव मिला है। बुधवार शाम करीब साढ़े 5 बजे दुर्गंध उठने पर किसी शख्स ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची तो गली-सड़ी हालत में डेडबॉडी दिखाई दी। मृतक बच्ची की उम्र 5 से 6 साल बताई जा रही है जिसकी पहचान नहीं हुई है। सूचना के बाद SP दीपक सहारण, DSP संजीव बल्हारा के अलावा CIA व सीन ऑफ क्राइम व एफ एस एल की टीमें मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने बच्ची की पहचान के साथ अज्ञात हत्या आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम बावल थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि स्टेडियम की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर झाड़ियों से काफी दुर्गंध आ रही है। जहां किसी मृत व्यक्ति का शव पड़ा हो सकता है इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक छोटी बच्ची का सदी गली हालत में शव पड़ा हुआ है जिसमें से बुरी तरह दुर्गंध उठ रही। पुलिस के मुताबिक लाश एक बच्ची की है जिसकी उम्र लगभग 5 से 6 साल की होगी। जिसे कहीं मारकर यहां शव डाला गया है। लाश 15 से 20 दिन पुरानी लग रही जो इतनी गल चुकी है की पहचान करना भी मुश्किल है। बावल पुलिस ने शव की पहचान के लिए आसपास मुनादी भी कराई लेकिन मृतक बच्ची की पहचान नहीं हुई। प्राथमिक जांच से पता चल रहा है की बच्ची को कहीं मार कर लाश को यहां फेंका गया है लाश कई दिन पुरानी है जिस कारण पहचान करना भी कठिन हो रहा है। पुलिस की ओर से सीन ऑफ क्राइम की टीम और सीआईए पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव गृह में रखवा दिया है और मृतक बच्ची की शिनाख्त की जा रही हैं। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था।

यह भी पढ़ें ...  अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव के लिए सजा कुरुक्षेत्र, 17 दिसम्बर को कुरुक्षेत्र पहुंचेंगे देश के उपराष्ट्रपति
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button