#Viralचंडीगढ़

सिंगर इंदरजीत निक्कू की एक्सीडेंट में मौत? जानिए क्या है इस वायरल खबर की सच्चाई

पंजाबी सिंगर इंद्रजीत निक्कू अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इंद्रजीत निक्कू 2022 में बाबा बागेश्वर के दरबार में नजर आए। वीडियो वायरल होने के बाद ही निक्कू सुर्खियों में आए थे। साथ ही उन्हें इसके चलते विवादों का भी सामना करना पड़ा।

 

 

हाल ही में इंदरजीत निक्कू को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इंटरनेट पर एक खबर वायरल हो रही है कि सिंगर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। जब ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो निक्कू के फैंस काफी चिंतित हो गए। अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस वायरल खबर की सच्चाई क्या है?

 

 

इंद्रजीत निक्कू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने एक्सीडेंट और मौत से जुड़ी खबरों का खंडन किया है। निक्कू ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि उनके एक्सीडेंट और मौत को लेकर फैलाई जा रही सभी खबरें झूठी हैं। देखें वीडियो

https://fb.watch/nT6NJcBCNu/?mibextid=ZbWKwL

यह भी पढ़ें ...  SYLविवाद पर पंजाब-हरियाणा की  बैठक,केंद्रीय मंत्री शेखावत मौजूद

 

गौरतलब है कि अगस्त 2022 में इंद्रजीत निक्कू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह बाबा बागेश्वर के दरबार में नजर आ रहे थे। वह रो-रोकर बाबा को अपनी परेशानी बता रहा था। इसके बाद पंजाबी निक्कू का समर्थन आ गया।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button