अपराधराष्ट्रीय

बेंगलुरु में BMW कार की खिड़की तोड़कर 13 लाख कैश चोरी,CCTV वीडियो आया सामने

बेंगलुरु से सामने आए एक वीडियो में दो लोगों को खड़ी बीएमडब्ल्यू कार की खिड़की तोड़ते और कथित तौर पर उसमें से 13 लाख चुराते हुए देखा जा सकता है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार यह घटना 20 अक्टूबर को हुई, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कथित तौर पर पुलिस कर्मियों ने कहा कि आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए जांच चल रही है। प्रारंभिक रिपोर्ट सामने आने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

उस सटीक स्थान की पुष्टि नहीं की जा सकी जहां अपराध किया गया था। कथित तौर पर बेंगलुरु पुलिस द्वारा उपलब्ध कराए गए सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को दोपहिया वाहन पर आते देखा जा सकता है। पीछे बैठा व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरा और कार की उस तरफ की खिड़की को तोड़ने लगा, जहां ड्राइवर बैठा था।

 

यह भी पढ़ें ...  President Murmu: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का बंगाल दौरा आज से, विश्वभारती के दीक्षांत समारोह में होंगी शामिल

इसके अलावा, फुटेज में देखा जा सकता है कि खिड़की तोड़ने वाला आरोपी कार के अंदर घुस जाता है और एक बैग उठा लेता है, जिसमें कथित तौर पर पैसे थे।

आरोपी सीसीटीवी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, बाद में अपनी मोटरसाइकिल पर मौके से भाग गए। यह घटना देश की तकनीकी राजधानी माने जाने वाले बेंगलुरु में अपराधों के मुद्दे को सामने लाती है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, कैलेंडर वर्ष 2022 में डकैती के लगभग 478 मामले दर्ज किए गए, जिनमें से 351 मामलों का पता चला।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button