चंडीगढ़

दो बेटियों के बाद दोबारा हुआ जुड़वां बेटियों का जन्म, फिर शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

बालाघाट. मध्य प्रदेश के बालाघाट में दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां एक शख्स को दो जुड़वा बेटियां पैदा हुईं तो उसने आत्महत्या कर ली. वह वैनगंगा नदी के पुल से कूद गया. पहले से ही दो बेटियां होने की वजह से वह तनाव में था. यह उसकी पत्नी की तीसरी डिलीवरी थी और उसे बेटा पैदा होने की उम्मीद थी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस इस आत्महत्या के पीछे पारिवारिक विवाद की भी आशंका जता रही है.

जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या की यह घटना 18 जनवरी शाम 6 बजे वारासिवनी थाना क्षेत्र के दिनीपुनी गांव में घटी. पुलिस को सूचना मिली कि एक शख्स मोबाइल पर लगातार बात कर रहा था. वह मोबाइल पर बात करते-करते वैनगंगा नदी में कूद गया. कई लोगों ने उसे नदी में कूदते हुए देखा. देखते ही देखते मौके पर जबरदस्त भीड़ लग गई. इधर, पुलिस और होमगार्ड नदी में युवक की तलाश करते रहे. होमगार्ड ने रात में भी कई घंटे तलाशी अभियान चलाया. लेकिन, युवक का शव नहीं मिला.

इस वजह से युवक था तनाव में
पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह से फिर युवक का शव तलाश किया गया. दोपहर करीब 12:15 बजे उसका शव मिल गया. शव के बाहर आते ही पुलिस ने मृतक की पहचान करनी शुरू की. इस दौरान पता चला कि युवक का नाम वासुदेव पटले था. वह दिनीपुनी गांव में ही रहता था. पुलिस को जांच में पता चला कि वासुदेव की दो बेटियां हैं. 18 जनवरी को उसकी पत्नी ने फिर दो बेटियों को जन्म दिया था. यह पता चलते ही वह तनाव में आ गया.

यह भी पढ़ें ...  उत्तराखंड प्रकोष्ठ भाजपा, चंडीगढ़ ने घोषित किया ज़िला अध्यक्षों की सूची

हर पहलू की जांच करेगी पुलिस
पुलिस ने बताया कि मृतक अपने माता-पिता की एक ही संतान था. उसकी तीन बहनें हैं. उनकी शादी हो चुकी है. वासुदेव साल में दो बार अपनी 14 एकड़ की जमीन पर खेती करता था. इसके अलावा वह 500 रुपये रोज के भुगतान पर मजदूरी भी करता था. पुलिस का कहना है कि वह इस मामले के हर पहलू पर जांच करेगी. इसमें पारिवारिक विवाद भी सामने आ सकता है.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button