हरियाणा

कुवि के यूआईईटी संस्थान के बीटेक मैकेनिकल के तीन विद्यार्थी मारुति में चयनित,मिलेगा 10 लाख 40 हजार का पैकेज

कुरुक्षेत्र, 06 फरवरी। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय (Kurukshetra University) के यूआईईटी (UIET) संस्थान के बीटेक मैकेनिकल के तीन विद्यार्थियों का मारुति(Maruti) में चयन हुआ है। इस मौके पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने यूआईईटी संस्थान के चयनित छात्रों बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का यूआईईटी संस्थान रोजगार, स्टार्टअप, एन्टरप्रेन्योशिप एवं नवाचार के क्षेत्र में अग्रणी कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि संस्थान के छात्रों का मारूति कंपनी में चयन होना विश्वविद्यालय के लिए गर्व का विषय है।

Jitesh Yadav- UIET Tanuj Sharma - UIET Bhavaym Kapoor - UIET

इस अवसर पर कुवि कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा ने भी छात्रों का बधाई देते हुए प्रसन्नता प्रकट की है। मैकेनिकल विभाग के विद्यार्थियों को इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के डीन इंजीनिरिंग एंड टेक्नोलॉजी व निदेशक यूआईईटी संसथान प्रोफ़ेसर सुनील ढींगरा ने बताया कि मैकेनिकल विभाग के छात्र जितेश यादव, भव्यम कपूर व तनुज शर्मा ने यूआईईटी संस्थान, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय को गौरवान्वित किया है।

यह भी पढ़ें ...  राजनीतिक दल व उम्मीदवार डूज एंड डोंट्स का करें अनुपालन,अनुराग अग्रवाल

 

संस्थान के मैकेनिकल विभाग के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. सुनील ढींगरा ने बताया कि मारुति सुज़ुकी प्रा लिमिटेड के सहायक एचआर प्रमुख शशांक कुमार के दिल्ली मुख्यालय के नेतृत्व में जितेंद्र मल्होत्रा सहायक उपप्रधान, मारुति सुज़ुकी प्राइवेट लिमिटेड विशेषज्ञ एलुम्नाई एमबीए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय अमरदीप के नेतृत्व में लगभग 60 विद्यार्थियों ने पंजीकरण करवाया। इसके बाद विद्यार्थियो का तकनीकी स्तर की परीक्षा आयोजित की गई जिसे 11 विद्यार्थियों ने पास किया। इसके बाद तकनीकी टीम द्वारा तकनीकी साक्षात्कार लिया गया जिसके अंतिम चरण में संस्थान के तीन विद्यार्थी सफल हुए। इस अवसर पर चयनित विद्यार्थियों ने कहा कि मैकेनिकल के विद्यार्थियों के लिए मारुति सुज़ुकी में कार्य करना सपने के समान होता है और यह सपना साकार विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान ने पूरा किया है उसके लिए हम हृदय से आभार व्यक्त करते हैं। इस अवसर पर संस्थान के सभी शिक्षक व गैर-शिक्षक कर्मचारियों चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button