चंडीगढ़

लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी बराड़ की गैंग से जुड़े दो शूटर गिरफ्तार

चंडीगढ पेशी के दौरान एक गैंगस्टर का कत्ल करने की फिराक में थे दो शूटर पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहतक के सन्नी उर्फ सचिन उर्फ मनचंदा व रोहतक के उमंग के रूप में हुई क्राइम ब्रांच की टीम को 2 पिस्टल 6 जिंदा कारतूस व एक्टिवा और वकील की ड्रेस भी हुई बरामद ।

 

चंडीगढ़ :गोल्डी बराड़ और लॉरेंस के इशारे पर की जानी थी भूपी राणा की हत्या जिसके आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। दिल्ली काउंटर इंटेलिजेंस व चंडीगढ़ पुलिस और क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें सनी उमंग और कैलाश चौहान शामिल है जो की भूपी राणा गैंगस्टर की रेकी कर रहे थे और वकील की वर्दी पहनकर कर लॉरेंस बिश्नोई व गोल्डी ब्रेड के इशारे पर यह हत्या करने के लिए चंडीगढ़ सेक्टर 43 जिला अदालत के आसपास घूम रहे थे। जिनके पास से 2 पिस्तौल,6 कारतूस कार्टेज और वकीलों की 2 ड्रेस बरामद की है।

यह भी पढ़ें ...   जीरकपुर के ड्रेन का गंदा पानी हाईवे पर फैलने से राहगीरों को हो रही परेशानी

 

इंस्टाग्राम के जरिए यह बात करते थे और सिग्नल एप के जरिए यह गोल्डी बराड़ के साथ बातचीत करते थे।गोल्डी ही इन्हे निर्देश देते थे की कहां आपने रुकना है और आगे कैसे जाना है जिसके बाद यह टारगेट फिक्स करते थे। स्कीम और टाइगर पहले चंडीगढ़ आ चुके है जिसमे सेक्टर 7 में यह वारदात करने आए थे लेकिन कामयाब नही हुए।

 

एसपी केतन बंसल ने कहा की इन्हे निर्देश मिले थे की ट्राई सीटी में रेकी करें कोर्ट की जिसके बाद इन्होंने वकील ड्रेस भी खरीदी है जिसमे 45 हजार की 2 ड्रेस लड़की और लड़के के लिए गिरफ्तार किया है जिसमे एक लड़की भी है पूजा जिससे गोली चलवाई जानी थी। विक्की नाम का बंदा है एक जो पैसे इनको देके जाता था।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button