उत्तर प्रदेशराज्य

UP पुलिस का सिंघम अवतार,मनचलों को दे डाली घर गिराने तक की चेतावनी

रिपोर्ट : संजय कुमार तिवारी/बलिया

यूपी के बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र के UP पुलिस  इंटर कॉलेज में आये थाना इंचार्ज राज कुमार सिंह कॉलेज की छात्राओं को संबोधित करते हुए मनचलों को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में सुना जा सकता है कि थाना इंचार्ज कहते नजर आ रहे हैं कि अगर किसी बेटी से,किसी बहन से, किसी की माँ से अगर किसी ने ये कह दिया की आप ने गलत कर दिया तो मैं उसका घर गिरा दूंगा। अगर आप पर किसी प्रकार का दबाव बना दिया तो मैं उसका रहना दूभर कर दूंगा।

दरअसल,बलिया के गड़वार थाना इलाके में एक मामला सामने आया था। जहां एक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने छात्रा के साथ फोन पर अश्लील बातें कीं। जिसका ऑडियो वायरल हो गया।

इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल के कुकृत्य पर थानाध्यक्ष राज कुमार सिंह ने इंटर कॉलेज में जाकर छात्राओं से कहा कि मुंह खोलो चुप्पी तोड़ो, टीम ने कहा कि अपनी बात बतानी है, मैनेजर को बताना है।

इंटर कॉलेज परिसर में महिला पुलिस के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक गड़वार ने बहादुर छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आप लोगों ने साहस दिखाया है। हमारे तक संदेश UP पुलिस पहुंच गया। किसी दबाव में आने की जरूरत नहीं।

यह भी पढ़ें ...  Chandigarh : खालिस्तान बनाने की पूरी तैयारी कर ली थी अमृतपाल ने, फौज के साथ झंडा, करेंसी और नक्शे का मिला खाका
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button