राज्य

छत्तीसगढ़ : रायपुर पुलिस में बड़ा बदलाव, 10 थाना प्रभारियों का तबादला

रायपुर पुलिस में बड़ा बदलाव : विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। इस क्रम मेंआईएएस, आईपीएस ऑफिसर के तबादले के बाद अब रायपुर पुलिस में भी बड़ा बदलाव किया गया है। कुल 10 थाना प्रभारियों (टीआई) को इधर से उधर किया गया है।

विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। इस क्रम में आईएएस, आईपीएस ऑफिसर के तबादले के बाद अब रायपुर पुलिस में भी बड़ा बदलाव किया गया है। कुल 10 थाना प्रभारियों (टीआई) को इधर से उधर किया गया है।

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने 10 थाना प्रभारियों का तबादला आदेश जारी किया है। इसमें आजाद चौक और तेलीबांधा थाना प्रभारी को लाइन अटैच किया गया है।

नए आदेश के तहत

नए आदेश के तहत बृजेश कुशवाहा गुढ़ियारी से उरला, एलेक्जेंडर किरो कबीर नगर से गुढ़ियारी, उमेंद्र टंडन कोतवाली से तेलीबांधा, लखनलाल पटेल पुरानी बस्ती से कोतवाली, नितेश ठाकुर मोहदापारा से आजाद चौक, मुकेश सिंह पंडरी से पुरानी बस्ती, लालमन साव टिकरापारा से मोहदापारा और अमित कश्यप एसीसीयू से थाना कबीर नगर प्रभारी बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें ...  सुरक्षा परिषद के पुनर्गठन से P-5 देशों के बीच शक्ति साझाकरण का मार्ग प्रशस्त होगा

कुछ दिनों पहले एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बैठक लेकर सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में अपराध कंट्रोल करने के लिए निर्देश दिए थे। कहा था कि जिन थाना प्रभारियों के इलाके में असामाजिक तत्वों पर लगाम नहीं लगाया जाता है उन्हें कार्रवाई के लिए तैयार रहना चाहिए। चर्चा है कि इस बदलाव को इसी परिपेक्ष्य में किया गया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button