मनोरंजन

Gadar 2 Starcast Fees: इतने करोड़ फीस लेकर ‘तारा सिंह’ बने सनी देओल

सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं, क्योंकि सनी देओल की गदर एक प्रेम कथा ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। बीते 26 जनवरी को जबसे गदर 2 की रिलीज डेट और पोस्टर रिलीज हुआ है, तब से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर में दोनों की प्रेम कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस बार भी लोग ऐसी ही कहानी की उम्मीद कर रहे हैं। तो चलिए आज आपको इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस के बारे में बताते हैं-

फिल्म गदर 2 से जुड़े फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। इस फिल्म में भी सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी नजर आएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में सनी देओल की फीस की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म में तारा सिंह का किरदार निभाने के लिए सनी देओल ने 5 करोड़ रुपये फीस ली है। अमीषा पटेल की बात करें तो इस फिल्म में उन्होंने सकीना का किरदार निभाने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा सनी देओल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे। उत्कर्ष वही हैं जिन्होंने गदर एक प्रेम कथा में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया था। उस वक्त वह बहुत छोटे थे, अब उत्कर्ष काफी बड़े हो गए हैं। वह इस फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। गदर 2 में सिमरत कौर 80 लाख रुपये लिए हैं। मनीष वाधवा ने इस फिल्म के लिए 60 लाख रुपये लिए हैं।

यह भी पढ़ें ...  “सितारों से सजी शाम: किरन शेरगिल, प्रीत बाठ और अन्य कलाकारों के बीच हुआ फिल्म ‘मजनू’ का प्रीमियर!”

गदर 2 में सज्जाद डेलाफूज भी नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए 40 लाख रुपये चार्ज किए हैं। गौरव चोपड़ा और लव सिन्हा ने क्रमश: 25 लाख और 60 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button