हरियाणा

तेज रफ्तार एसेंट कार और ईको कार की आमने-सामने भिड़ंत, तीन की मौत आधा दर्जन लोग घायल।

रिपोर्ट :रेवाड़ी (राजेश शर्मा)

रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसा हुआ जहां दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। घायलों में क्रमश : 15 वर्षीय दो बच्चे बताए जा रहे हैं। हादसा कोसली कनीना मार्ग पर गुजरीवास टोल प्लाजा के पास हुआ है जहां बीती रात रतन थल गांव का रहने वाला एक परिवार कनीना में अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित शादी समारोह से वापस अपने गांव रत्नथल लौट रहा था तभी यह भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे की सूचना पाकर कोसली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं घटना के बाद डीएसपी सुभाष चंद् ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और अस्पताल में उपचाराधीन घायलों का हालचाल जाना।

 

जानकारी के अनुसार कोसली उपमंडल स्थित गुजरीवास टोल प्लाजा के निकट तेज रफ्तार एसेंट कार और ईको कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। रात करीब डेढ़ बजे यह दुर्घटना हुई। दुर्घटना में एसेंट कार चला रहे युवक, ईको कार के चालक व एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं छह सात लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें ...  विधानसभा स्पीकर से मिले विज, कमेटी सदस्य बनाने की मांग, दूसरे विस्तार में भी नहीं बने मंत्री, बोले सीएम बदलने की नहीं थी जानकारी

रतनथल गांव निवासी प्रहलाद सिंह की बव्वा गांव में अपनी एक रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में गए थे। उन्होंने गांव के ही रहने वाले नरेश की ईको कार को बुक किया था। प्रहलाद व परिवार के अन्य सदस्य ईको कार में सवार होकर शनिवार को शादी में गए थे। रात करीब डेढ़ बजे सभी वापस अपने गांव लौट रहे थे। नाहड़ और लुखी गांव के बीच में स्थित गुजरीवास टोल प्लाजा के निकट कनीना की तरफ से आ रही एसेंट कार ने उनकी ईको कार को टक्कर मार दी। दोनों कारों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एसेंट कार चला रहे चालक झज्जर जिला के गांव वाजीदपुर विरोहड़ निवासी प्रवीण, ईको कार चला रहे नरेश व प्रहलाद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार प्रहलाद के भाई बिक्रम, पवन और दो बच्चे सचिन और दीपांशु गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : ऐसे बनाएं Google बबल टी, दुनियाभर में है मशहूर ये टी…

यह भी पढ़ें ...  इंद्री के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में दो दिवसीय साइंस एग्जीबिशन का आयोजन

मौके पर पहुंची पुलिस व आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतकों को कार के अगले हिस्से को तोड़कर निकाला गया। एसेंट कार चला रहे चालक झज्जर जिला के गांव वाजीदपुर विरोहड़ निवासी प्रवीण ईको कार चला रहे नरेश व प्रहलाद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार प्रहलाद के भाई बिक्रम पवन और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button