राष्ट्रीय

मनीष सिसोदिया बीमार पत्नी को गले लगा फूट-फूट कर रोये, केजरीवाल बोले- तस्वीर काफी पीड़ादायक

कथित शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) ने कोर्ट की अनुमति के बाद शनिवार को अपनी बीमार पत्नी से मुलाकात की। पुलिसकर्मियों के साथ सिसोदिया(Manish Sisodia) सुबह लगभग 10 बजे जेल वैन में मथुरा रोड स्थित अपने घर पहुंचे और मुलाकात का समय समाप्त होने के बाद जेल लौट आए। मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) की पत्नी उनके गले लगकर रोने लगीं। इस मौके की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस तस्वीर को अपने X हैंडलर (Twitter ) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर काफी पीड़ादायक है। एक ऐसा शख्स जिसने देश के गरीब बच्चों को नई उम्मीद दी, क्या उसके साथ यह अन्याय सही है?

 

यह भी पढ़ें ...  मनीष सिसोदिया ने सीबीआई से पेशी के लिए मांगा समय, कहा- मैं बजट तैयार करने में लगा हूं

 

मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) ने छोटी दिवाली’ पर अपने घर में दीये जलाए और अपनी पत्नी के साथ समय बिताया। इस दौरान उन्होंने अपने आवास के बाहर एकत्र पत्रकारों से बातचीत नहीं की। क्योंकि कोर्ट ने इसकी इजाजत नहीं दी थी।

 

 

बता दें कि मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) कथित शराब घोटाला केस के साथ-साथ मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी आरोपी हैं। CBI ने उन्हें फरवरी 2023 में गिरफ्तार किया था। दोनों मामलों में, सिसोदिया और अन्य आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया जा चुका है। हाल ही में भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। उनकी पिछली जमानत अर्जी हाईकोर्ट के साथ-साथ ट्रायल कोर्ट ने भी खारिज कर दी थी। जून में उच्च न्यायालय ने उन्हें हिरासत में रहते हुए ही पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी।मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) की पत्नी सीमा को ‘मल्टीपल स्केलेरोसिस’ (multiple sclerosis) नामक गंभीर बीमारी है। वही शनिवार को मुलाकात की मंजूरी देते हुए उन्हें निर्देश दिया गया था कि वे पत्नी से मुलाकात के दौरान मीडिया से बातचीत नहीं करेंगे। न ही किसी तरह की राजनीतिक गतिविधि में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें ...  धनतेरस पर जुए में हारने पर पति ने पत्नी को रख दिया गिरवी, महिला के भाई ने बचाई लाज
व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button