खेल

BCCI के एनुअल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो सकते हैं रहाणे-ईशांत

BCCI के एनुअल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो सकते हैं रहाणे-ईशांत

टेस्ट स्पेशलिस्ट अजिंक्य रहाणे, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और ऋद्धिमान साहा BCCI के एनुअल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो सकते हैं। वहीं, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव का ग्रेड प्रमोशन हो सकता है। हालांकि, एनुअल कॉन्ट्रैक्ट की फाइनल लिस्ट के लिए 21 दिसंबर का इंतजार करना होगा। क्योंकि, उसी दिन अपेक्स कमेटी की मीटिंग में नए कॉन्ट्रैक्ट को मंजूरी मिलेगी।

PTI ने अपने सूत्रों के हवाले से ये दावे किए हैं। एजेंसी ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा कि BCCI साल 2022-23 के कॉन्ट्रैक्ट में बड़े बदलाव करने वाली है।

ऋद्धिमान साहा को भी कॉन्ट्रेक्ट से बाहर किया जा सकता है। उनसे इस साल की शुरुआत में कहा गया था कि उन्हें टीम इंडिया में शामिल होने का मौका नहीं दिया जाएगा। ईशांत शर्मा और रहाणे की भी टीम इंडिया में वापसी बेहद मुश्किल नजर आ रही है।

B ग्रेड में आ सकते हैं पंड्या
भारतीय टी-20 टीम के भावी कप्तान माने जा रहे हार्दिक पंड्या को भी ग्रेड प्रमोशन मिल सकता है। वे C से B ग्रेड में प्रमोट हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें ...  अभिषेक की टीम ने कबड्डी सीजन 9 का खिताब जीता, स्टेडियम में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, आराध्या को लगाया गले, जमकर किया डांस

सूर्या-गिल को इनाम, ईशान को C ग्रेड

सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल को उनके शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है। दोनों इस साल शानदार प्रदर्शन किया है और दोनों ही टी-20 और वनडे का अहम हिस्सा हैं। इसलिए दोनों को C कैटेगरी से B में प्रमोशन मिलना तय है। बोर्ड पिछले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जमाने वाले ईशान किशन को C कैटेगरी में जगह दे सकता है।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे रहाणे-ईशांत

अजिंक्य रहाणे पिछले कुछ साल से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। वे 14 दिसंबर से बांग्लादेश में शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। यही हार तेज गेंदबाज ईशात शर्मा का है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button