हरियाणा

हरियाणा के राज्यपाल ने राजभवन हरियाणा में पंजाब विश्वविद्यालय की वॉलीबॉल टीम के खिलाड़ी से मुलाकात की।

चंडीगढ़,

हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से राजभवन हरियाणा में पंजाब विश्वविद्यालय की वॉलीबॉल टीम के प्रतिभावान खिलाड़ी श्री अविनाश वर्मा ने शिष्टाचार मुलाकात की। श्री अविनाश वर्मा ने राज्यपाल को पिछले महीने, 25 से 28 फरवरी तक असम राज्य के गुवाहाटी में आयोजित हुए खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में उनकी टीम द्वारा जीते गए गोल्ड मैडल व अन्य उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

 

इसके लिए राज्यपाल ने अविनाश वर्मा को अपना आशीर्वाद दिया और उज्जवल भविष्य की कामना की।राज्यपाल हरियाणा ने अविनाश वर्मा तथा राजभवन हरियाणा में कार्यरत उनके पिता श्री मोती राम वर्मा से आपसी संवाद करते हुए अविनाश के कुशलक्षेम जाना तथा खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने पर उन्हें तथा उनकी पूरी टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रदान की। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का बेहद ही महत्वपूर्ण अंग है। खेल व्यक्ति को अनुशासन एवं आपसी सदभाव सिखाता है। खेल खेलने से हमारा स्वास्थ्य अच्छा रहता है और हमे खेलो से गौरव भी प्राप्त होता है।

यह भी पढ़ें ...  Haryana: सिरसा के बिट्टू के साथ आर्मेनिया में फंसे हरियाणा के 40 युवा, ई-वीजा से 21 दिन के लिए गए थे युवक
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button