अपराधहरियाणा

नाबालिग के साथ दुकानदार ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी (राजेश शर्मा)। रेवाड़ी में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में विधवा महिला की नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत के आरोपी दुकानदार के खिलाफ पुलिस एवं पंचायत द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। आरोप है कि घटना के दिन पुलिस की डायल-112 भी पहुंची थी फिर भी कार्रवाई नहीं हुई।

 

परिजनों का आरोप था कि इसकी सूचना के बाद डायल-112 भी पहुंची थी। मामले को लेकर पंचायत प्रतिनिधि की तरफ से भी कार्रवाई का आश्वासन दिया गया था। घटना के बाद पुलिस एवं पंचायत की तरफ से गंभीरता नहीं दिखाई। इसी मसले को लेकर गुरुवार को पंचायत भी होनी थी लेकिन उस पर भी गंभीरता नहीं दिखाई जा रही थी। लिहाजा परिजनों के साथ ग्रामीणों का भी गुस्सा भड़क गया और गांव के बस स्टैंड पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया लेकिन लोग कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद लगभग दो घंटे डीएसपी अमित भाटिया सदर एसएचओ सर्वेष्ठा के साथ मौके पर पहुंचे। यहां पर डीएसपी ने मामले में पीड़ित परिवार से बातचीत की और मामले में ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आज शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह भी पढ़ें : महिला ने युवक को कार के बोनट पर घसीटा,वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें ...  हरियाणा की नायब सैनी सरकार का बड़ा ऐलान

जानकारी के अनुसार सदर क्षेत्र में आने वाले गांव निवासी अनुसूचित जाति वर्ग की एक विधवा महिला की नाबालिग बेटी दो दिन पहले बाजार में सामान लेने के लिए गई थी। आरोप है कि वहां पर दुकानदार ने बच्ची को दुकान में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। इस पर बच्ची ने शोर मचा दिया और उसके बाद घर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी दी।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button