मनोरंजन

आमिर खान ने कर दिया सरफरोश 2 का ऐलान,

Sarfarosh 2: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने अब तक के करियर मे  तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. एक्टर की दो दशक पहले आई फिल्म ‘सरफरोश’ भी बड़ी हिट रही थी. इस फिल्म में आमिर खान ने एसीपी अजय सिंह राठौड़ के रोल में गर्दा उड़ा दिया था. वहीं हाल ही में ‘सरफरोश’ के 25 साल पूरे हुए हैं. इस मौके पर बीते दिन मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी होस्ट की गई थी जिसमें फिल्म के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मैथ्थान सहित फिल्म की स्टार कास्ट आमिर खान, सोनाली बेंद्रे और नसीरुद्दीन शाह भी मौजूद रहे. इस दौरान आमिर खान ने ‘सरफरोश 2’ कंफर्म कर दी.

आमिर खान ने कंफर्म की सरफरोश 2

दरअसल अपनी हिट फिल्म ‘सरफरोश’ की रिलीज के 25 साल पूरे होने के मौके पर आमिर खान ने कंफर्म किया है कि वह इसके सीक्वल पर जरूर काम करेंगे. शुक्रवार को,  एक्टर ‘सरफरोश’ की 25वीं एनिवर्सरी के स्पेशल प्रीमियर में मौजूद थे. इसी दौरान उन्होंने ‘सरफरोश 2’ की बात की और फिल्म के निर्देशक, जॉन मैथ्यू मैथ्थन से इस पर काम करने की रिक्वेस्ट भी की.

यह भी पढ़ें ...  केरल स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा ने 'केरल की लड़कियां गोरी नहीं होती' कहने वाले इंस्टाग्राम यूजर पर प्रतिक्रिया दी, लेकिन बाद में कमेंट डिलीट कर दिया

आमिर खान ने कहा, “आपने हम सबके दिल की बात छिन ली है. मैं तो कई सालों से जॉन के पीछे पड़ा हूं की बनाओ. बल्कि हमने जो फिल्म का आखिरी सीन है उसमें थोड़ी सी फीलिंग भी दी थी कि ‘सरफरोश 2’ आने वाली है. ये सुनकर इवेंट में मौजूद ऑडियंस चिल्लाने लगी ‘सरफरोश 2’. जिसके बाद आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह के चेहरे पर स्माइल आ गई.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button