राष्ट्रीय

क्या तुनिषा शर्मा के निधन के बाद बैन होगा अलीबाबा शो, शीजान खान की जगह लेंगे अभिषेक निगम

टीवी शो अली बाबाः दास्तान-ए काबुल को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मेकर्स को इस शो के लिए नया लीड एक्टर मिल गया है। जल्द ही यह एक्टर शीजान खान को रिप्लेस कर देगा। एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड के बाद इस सीरियल के मुख्य कलाकार शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तभी से शो के मेकर्स शीजान का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे थे। निर्माताओें की तलाश अब खत्म हो चुकी है।

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया है कि अभिषेक निगम जल्द ही शीजान खान की जगह लेने जा रहे हैं। दावे के मुताबिक वह शो की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं। हालांकि तुनिशा शर्मा का किरदार कौन निभाएगा इस पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है।

बताया जा रहा है कि शीजान को रिप्लेस करने के लिए शो की कहानी में ट्विस्ट डाला जाएगा। इस रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया, ” शो में यह दिखाया जाएगा कि अली गंभीर रूप से घायल हो गया था और प्राचीन कॉस्मेटिक सर्जरी के माध्यम से उसे नया चेहरा मिला है।”

आपको बता दें कि 24 दिसंबर, 2022 को तुनिशा शर्मा ने अली बाबा शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा की मौत के एक दिन बाद, उनकी मां ने उनके सह-कलाकार और पूर्व प्रेमी शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शीजान को गिरफ्तार कर लिया। बीते दिन (11 जनवरी) को शीजान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। इस मामले पर कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। शीजान को इस मामले में जमानत मिलेगी या नहीं यह कल यानी 13 जनवरी को ही पता चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button