चंडीगढ़राजनीति

डड्डूमाजरा व बुटरेला में वोटरों के समक्ष रखा प्रत्याशियों ने अपना एजेंडा

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव का पारा गर्मी के पारे के साथ बढ़ता जा रहा है। चुनाव में अब 20 दिनों से भी कम समय शेष रह गया और प्रत्याशियों में वोटरों के दिलों उतरने की होड़ भी लगातार बढ़ती जा रही है। इन हालात में डड्डूमाजरा और साथ लगते बुटरेला ग्राम वासियों का इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर कैसा रुख रहेगा और कौन उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा इन सवालों के बीच प्रत्याशी अपने एजेंडे के साथ लोगों के बीच पहुंच रहे हैं।

अर्थ प्रकाश की ओर से डड्डूमाजरा और बुटरेला के पोलिंग स्टेशनों  पर मतदाताओं की संख्या का खुलासा किया जा रहा है जो अनुमानित जनसंख्या पर आधारित है। इन दोनों पोलिंग स्टेशनों पर कुल 21,408 मतदाता वोट करेंगे। डड्डूमाजरा की बात करें तो इस क्षेत्र के कुल 18308 मतदाता हैं, जिनमें 9310 पुरुष और 8998 महिला जबकि 2 ट्रांसजेंडर हैं। इसी प्रकार बुटरेला में 3104 मतदाता चुनावी उत्सव में हिस्सा लेंगे। अब की बार यहां से चुनाव में 1752 पुरुष और 1352 महिला मतदाताओं की भागीदारी रहेगी। क्रमश: कल पढ़े धनास का ब्यौरा।

 

यह भी पढ़ें ...  पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा डिप्टी कमिशनरों, सी. पीज़़ और एस. एस. पीज़ के साथ समीक्षा मीटिंग
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button