राष्ट्रीय

तेलंगाना में महिलाओं का सम्मान नहीं

युवजन श्रमिक रायथू तेलंगाना पार्टी (YSRTP) प्रमुख वाईएस शर्मिला ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्ययंत्री के. चंद्रेशखर राव (केसीआर) पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर उनसे डरते हैं और उनकी पदयात्रा को नाकाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

यही नहीं, शर्मिला ने भारत राष्ट्र समित (BRS) नेताओं पर अपमानजनत भाषा का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया। बीआरएस को पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति यानी टीआरएस के नाम से जाना जाता था।

शर्मिला से डरते हैं केसीआर”

वाईएस शर्मिला ने कहा, ”केसीआर शर्मिला से डरते हैं। जब से मेरी पदयात्रा 3000 किमी का मील का पत्थर पार कर गई है, केसीआर के गुंडे इसे नाकाम करने की कोशिश कर रहे हैं। तेलंगाना में महिलाओं का सम्मान नहीं है।

मेरे राजनीति में आने और पदयात्रा शुरू करने के बाद से सत्ताधारी पार्टी के नेता मेरे खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

महिला आयोग में करेंगे शिकायत

वाईएसआरटीपी प्रमुख ने कहा, सिर्फ इसलिए कि हम इसे उठा रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप महिलाओं को इस हद तक नीचा दिखाएं। हमने आज महिला आयोग में जाकर शिकायत करने का फैसला किया है।

शर्मिला को किया गिरफ्तार

बता दें, इससे पहले शर्मिला को महबूबाबाद के विधायक शंकर नाइक के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में पदयात्रा के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें ...  प्याज की कीमतों पर लगाम लगाने के लिए सरकार का बड़ा Action,लगाई 40% एक्सपोर्ट ड्यूटी

उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया। शर्मिला का आरोप है कि विधायक भ्रष्टाचार और भूमि अतिक्रमण में शामिल हैं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button