मनोरंजन

‘दंगल’ फेम जायरा वसीम के पिता का निधन

Zaira Wasim Father Passes Away: 

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘द स्काई इज़ पिंक’ के अलावा आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में छोटी ‘गीता फोगाट’ का रोल निभाने वाली जायरा वसीम के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है, इसकी जानकारी उन्होंने फैंस को एक पोस्ट शेयर कर दी. साथ ही जायरा ने फैंस से खास अपील भी की.

‘दंगल’ फेम जायरा वसीम पर टूटा दुखों का पहाड़

जायरा वसीम ने अपने पिता के निधन की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है. मैं सभी से अपील करती हूं कि उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें और अल्लाह से उनके लिए माफी मांगें. दुआ करें कि अल्लाह उनकी कमियों को माफ कर दे, उनकी कब्र को आराम की जगह बना दे, उन्हें किसी भी सजा से बचाए, उन्हें जन्नत  में ऊंची जगह दें और उनके यहां से आगे के सफर को आसान बनाने के लिए दुआ करें.’

यह भी पढ़ें ...  शुद्ध शाकाहारी पंकज त्रिपाठी को जब ‘कसाई’ बनना पड़ा तो शूटिंग के दौरान उनकी हालत और बिगड़ गई

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. हर कोई उन्हें इस दुख को सहन करने के लिए हिम्मत देने की सलाह दे रहे हैं. जायरा की पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- ‘अल्लाह आपको इस दुःख से निपटने के लिए हिम्मत दें’, वहीं दूसरे ने कहा- ‘आपके पिता की आत्मा को शांति मिले’. इस दुख की घड़ी में हर कोई जायरा वसीम को हिम्मत देता हुआ नजर आ रहा है.

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button