मनोरंजन

दो साल बाद सोनू सूद ने पूरा किया फूड स्टॉल वाले से किया वादा

सोनू सूद बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने पर्दे पर हीरो के साथ विलेन के किरदार में भी दर्शकों का दिल जीता है। कोरोना काल में सोनू सूद ने लोगों की इस कदर मदद की कि वे उन्हें मसीहा मानते हैं। उन्होंने न सिर्फ दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने में मदद की, बल्कि जरूरतमंदों को खाने की सामग्री भी बांटी थी।

जयपुर के एक शख्स ने दो साल पहले अभिनेता की मदद से एक फूड स्टॉल खोला था। उन्होंने अपने फूड स्टॉल का नाम सोनू सूद के ही नाम पर रखा है और अभिनेता ने किसी दिन उनसे मिलने का वादा किया था। अब उन्होंने अपने वादे को पूरा कर दिया है।

अब सोनू सूद ने अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर अपना वादा निभाया है। शनिवार को उन्होंने स्टॉल के मालिक से मुलाकात और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया।

यह भी पढ़ें ...  पंजाबी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म "जट्ट जिओना मोढ़ (Jatt Jeona Morh)" एक बार फिर रिलीज होगी

वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘कोविड के दिनों में बलराज जी ने जयपुर में मेरे नाम से एक फास्ट फूड कॉर्नर खोला था और मैंने वादा किया था कि एक दिन मैं उनसे मिलने आऊंगा। दो वर्ष बाद मुझे उनके यहां जाने का सौभाग्य मिला। बलराज जी बहुत प्यारे हैं। भगवान करे कि वह जल्द ही अपना फाइव स्टार होटल खोल लें।’

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सोनू सूद कार से उतरते हैं और बलराज अपने स्टॉल पर अभिनेता का स्वागत करते हैं। इसके बाद लोग सोनू सूद को माला पहनाने के लिए आगे बढ़ते हैं, तो वह पहले बलराज को ही माला पहना देते हैं।

दरअसल, बलराज ने सोनू सूद की मदद से महामारी के दौरान फूड स्टॉल खोलकर और उन लोगों को खाना खिलाया जिनके पास खाना खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। स्टॉल पर लगे बैनर पर लिखा था- सोनू सूद फास्ट फूड कॉर्नर।

यह भी पढ़ें ...  'सलमान खान को मारोगे तो बन जाओगे बड़े गैंगस्टर...'

सोनू सूद के इस वीडियो पर फैन भी कमेंट कर अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। कोई उन्हें मसीहा कह रहा है, तो कुछ का कहना है कि वह हमेशा सबका दिल जीत लेते हैं।

वहीं, सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘फतेह’ में नजर आएंगे। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। अभिनेता को आखिरी बार ‘तमिलारासन’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में देखा गया था।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button