राजनीति

बीजेपी ने आप को बताया देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी कहा पंजाब में नए मंत्री को तीन साल की सजा

नई दिल्ली तीन साल की सजा पा चुके विधायक बलवीर सिंह को पंजाब में मंत्री बनाए जाने को लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी (आप) पर जोरदार हमला बोला है। भाजपा ने आप पर देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी होने का आरोप लगाते हुए पैसे लेकर मंत्री बनाने का आरोप लगाया है।

भाजपा के प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली आप ने पंजाब में महिला के साथ बदसलूकी करने के आरोप में सजा पाए बलवीर सिंह को मंत्री बना रही है।

भाजपा प्रवक्ता के अनुसार, देश यह जानना चाहता है कि बलवीर सिंह को कितने पैसे लेकर मंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा कि आप सरकार में मंत्री बनने के लिए भ्रष्ट होना सबसे बड़ा मापदंड बन गया है, जिनके इस्तीफे के बाद बलवीर सिंह को मंत्री बनाया गया, वह फौजा सिंह सरारी रिश्वत मांगने के आरोप में घिरा है और कई महीने से उसका ऑडियो मीडिया में घूम रहा है।

यह भी पढ़ें ...  CM भगवंत मान बोले- एक थी कांग्रेस,कहा- मां बच्चे को यह दुनिया की सबसे छोटी कहानी सुना सकती है

सिरसा ने कहा कि इसके पहले पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंघला पांच लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में घिरा और उसके बाद उसे इस्तीफा देना पड़ा। इसी तरह से दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार और मनी लांड्रिग के आरोप में जेल बंद है, लेकिन अभी तक उन्हें मंत्री पद से नहीं हटाया गया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव के पहले आप भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का दावा करती है, लेकिन सरकार बनाने के बाद भ्रष्टाचार का खुला खेल शुरू कर देती है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बहुरूपिया और पैसे का पीर होने का आरोप लगाया। इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने आप सरकार आने के बाद पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब होने का भी आरोप लगाया।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button