राष्ट्रीय

राहुल के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस, बीजेपी सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के अभिभाषण पर संसद में जोरदार बहस हुई। अदाणी कंपनी के शेयरों के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस में जमकर घमासान मचा और एक-दूसरे पर हमले हुए। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने संसद में सरकार को अदाणी के मुद्दे पर घेरा। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपना जवाब देंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपना जवाब देंगे। इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को अदाणी मामले को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला था।

बीआरएस (पुराना नाम टीआरएस) के राज्यसभा सांसद के केशव राव ने अदाणी एंटरप्राइजेज और अदाणी समूह की अन्य कंपनियों पर हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर चर्चा की मांग करते हुए नियम 267 के तहत राज्यसभा में सस्पेंशन ऑफ बिजनेस नोटिस दिया।

भाजपा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी पर सदन की अवमानना के तहत कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि राहुल ने पीएम मोदी पर निराधार आरोप लगाए। उन्होंने कोई तथ्य भी प्रस्तुत नहीं किए। ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें ...  यौन इच्छाओं पर काबू रखें लड़कियां,हाई कोर्ट ने क्यों दी नसीहत? जानें

अदाणी-हिंडनबर्ग मामले को लेकर संसद के दोनों सदनों में आज फिर हंगामे के आसार हैं। इस बीच भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने विशेषाधिकार के तहत कार्रवई की मांग की है।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button