मनोरंजन

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी: बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर, बह जाएंगे आंखों से आंसू

चांदनी, सदमा और नागिन जैसी कई यादगार फिल्में इंडियन सिनेमा को देने वालीं श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को निधन हो गया था। एक्ट्रेस के अचानक निधन की खबर ने फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड में भी शोक की लहर ला दी थी।

उनका जाना हर किसी का दिल तोड़ गया। बोनी कपूर और जाह्नवी अक्सर श्रीदेवी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादों को ताजा करते हैं। अब हाल ही में प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस का दिल भर गया है।

श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर देख फैंस की आंखें हुई नम

श्रीदेवी के निधन की खबर उस दौरान आई जब वह अपने भांजे मोहित मारवा की शादी को अटेंड करने के लिए दुबई गई हुई थीं। उनका निधन तब हुआ जब वह अपने होटल रूम में थीं। एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी आज भी नहीं सुलझ पाई है।

यह भी पढ़ें ...  दिशा पटानी ने समुद्र तट से एक और पोस्टकार्ड-योग्य तस्वीर साझा की

श्रीदेवी का निधन 54 साल की उम्र में हुआ था।

अब हाल ही में बोनी कपूर ने उनकी पांचवीं डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस की आखिरी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रीदेवी ग्रीन रंग की साड़ी और गोल्ड ज्वेलरी में हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ इस तस्वीर में छोटी बेटी जाह्नवी, अंशुला और पति बोनी कपूर भी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरी तस्वीर’।

आखिरी तस्वीर देख भावुक हुए फैंस

श्रीदेवी की मुस्कुराते हुए आखिरी तस्वीर देखकर उनके फैंस काफी भावुक हो गए और हर कोई एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद करता नजर आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लीजेंड कभी नहीं मरते, श्रीदेवी अपने समय की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस रही हैं’।दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वह हमेशा हमारे साथ हैं और हमारे साथ रहेंगी’।

अन्य यूजर ने लिखा, ‘लीजेंड कभी नहीं मरते, वह स्वर्ग में भी ऊंचे स्थान पर ही होंगी’। एक अन्य यूजर ने भी लिखा, ‘इंडियन सिनेमा की सबसे वर्सेटाइल एक्ट्रेस थीं वह’। फैंस एक्ट्रेस को बहुत ही याद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ...  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर,कंगना ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थीं श्रीदेवी

श्रीदेवी के करियर की बात करें तो वह बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थीं। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की फिल्मों में भी खूब काम किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1967 में तमिल फिल्म ‘कंदन करुनई’ से की थीहिंदी सिनेमा में उन्होंने 1972 में ‘रानी मेरा नाम’ से कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने हिम्मतवाला, सदमा, जानी दोस्त, इंकलाब, सरफरोश, इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी थीं।

Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button