मनोरंजन

हिना खान को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है!

हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. ये देखकर उनके फैंस काफी निराश हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कैंसर है. हिना ने अपनी पोस्ट में लिखा है, सभी को नमस्कार! ऐसी कई अफवाहें थीं जिनका मैं समाधान करना चाहूंगा। मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करना चाहता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज 3 स्तन कैंसर का पता चला है।

हिना ने आगे लिखा- उनकी इस गंभीर बीमारी का इलाज चल रहा है और अब वह ठीक हैं। उन्होंने लिखा- मैं इस बीमारी से उबरने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं और भी मजबूत होने के लिए हर संभव कोशिश करने को तैयार हूं। इसके अलावा हिना ने अपने फैंस से इस मामले में गोपनीयता बनाए रखने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कैंसर से अपनी भीषण लड़ाई में अपने प्रशंसकों से समर्थन मांगा है और उनसे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने को कहा है। हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की शिकार हैं।

हिना की पोस्ट पर फैन्स लगातार कमेंट कर उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं. फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. साथ ही उनके को-स्टार्स भी हिना की पोस्ट पर लगातार कमेंट कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. हिना की पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने लिखा- हिना तुम इससे भी ज्यादा मजबूत हो, ये सिर्फ एक लड़ाई है… ये भी गुजर जाएगी. अभी आपको ढेर सारा प्यार और ताकत भेज रहा हूं। हिना की पोस्ट पर अदा खान, सृष्टि रोडे, गौहर खान ने भी कमेंट कर हौसला बढ़ाया है

यह भी पढ़ें ...  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की विद्युतीकरण चाल
Hindxpress.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button